S M L

गुजरात चुनाव 2017ः UP के नवनिर्वाचित बीजेपी महापौर करेंगे चुनाव प्रचार

योगी पहले से ही गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. अब नवनिर्वाचित महापौरों की कामयाबी की कहानियां बीजेपी के चुनावी अभियान को और धार देगी

Updated On: Dec 04, 2017 03:35 PM IST

Bhasha

0
गुजरात चुनाव 2017ः UP के नवनिर्वाचित बीजेपी महापौर करेंगे चुनाव प्रचार

यूपी निकाय चुनाव में मिली जोरदार जीत से उत्साहित बीजेपी इस विजय को गुजरात विधानसभा चुनाव में भुनाएगी. पार्टी के सभी नवनिर्वाचित महापौर गुजरात जाकर प्रचार करेंगे.

बीजेपी ने पिछले दिनों हुए निकाय चुनाव में महापौर की 16 में से 14 सीटें हासिल की हैं. जीत हासित करने वाले सभी उम्मीदवार मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे.

बीजेपी के प्रांतीय महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने बताया कि प्रदेश में पार्टी के सभी नवनिर्वाचित मेयर दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे. सभी पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं और बीजेपी को जहां जरूरत पड़ेगी, वहां उनका उपयोग करेगी.

उन्होंने बताया कि इसके अलावा अमेठी की नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष चंद्रमा देवी और जायस नगर पालिका के अध्यक्ष महेश प्रताप भी प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे.

हालांकि कांग्रेस ने अमेठी नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपना प्रत्याशी नहीं खड़ा किया था, लेकिन वहां बीजेपी की जीत को क्षेत्रीय कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

योगी पहले से कर रहे हैं गुजरात में प्रचार 

कांग्रेस को जायस और गौरीगंज नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाव में पराजय का सामना करना पड़ा. वहीं, अमेठी और मुसाफिरखाना नगर पंचायत के चुनाव में कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार नहीं खड़ा किया था.

गुजरात विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच नेहरू-गांधी परिवार के गढ़ में बीजेपी की जीत को बेहद महत्वपूर्ण और दूरगामी संदेश देने वाली माना जा रहा है.

यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जोरदार कामयाबी के बाद निकाय चुनाव में जीत को पार्टी की कामयाबी की हैट्रिक के तौर पर देखा जा रहा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनाव परिणामों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का नतीजा करार दिया था. योगी पहले से ही गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. अब नवनिर्वाचित महापौरों की कामयाबी की कहानियां बीजेपी के चुनावी अभियान को और धार देगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi