S M L

एग्जिट पोल पर उछलनेवाले बिहार एग्जिट पोल को याद करेंः तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा ईवीएम का पर्वताकार जिन्न अपने पक्ष में करने के लिए माहौल बनाया और बनवाया जा रहा है

Updated On: Dec 15, 2017 10:54 AM IST

FP Staff

0
एग्जिट पोल पर उछलनेवाले बिहार एग्जिट पोल को याद करेंः तेजस्वी

गुजरात और हिमाचल के हालिया विधानसभा चुनाव संपन्न हो गए हैं. मतदान खत्म होने के साथ ही अगले मिनट से टीवी चैनलों, अखबारों, सोशल मीडिया पर एग्जिट पोल की चर्चा होने लगी. आम क्या खास क्या, सबके दिमाग में एक ही बात. आखिर किस पार्टी को कितनी सीट मिलेगी. इस बहस में तेजस्वी यादव भी कूद पड़े.

उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल पर उछलनेवाले जरा बिहार विधानसभा चुनाव का वक्त भी याद कर लें. जब सभी सर्वे में बीजेपी को जिता दिया गया था. लेकिन परिणाम सबके सामने है.

उन्होने पत्रकार समीर अब्बास से ट्वीट पर कहा कि सबसे सटीक माने जाने वाले टूडे चाणक्य ने बिहार चुनाव के वक्त बीजेपी को 155 सीट दे चुकी थी. आरजेडी-जेडीयू गठबंधन को मात्र 55 सीट पर समेट दिया था. हुआ इसका ठीक उल्टा. गठबंधन को मिली 178 और बीजेपी को मिली 53.

एक और ट्वीट में तेजस्वी ने कहा कि दो बातें होंगी. पहला एग्जिट पोल का नतीजा बिहार की तरह होगा. दूसरा ईवीएम का पर्वताकार जिन्न अपने पक्ष में करने के लिए माहौल बनाया और बनवाया जा रहा है.

इस बीच उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. कहा कि सीएम विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं. अगर विकास किए होते तो समीक्षा करने की नौबत नहीं आती.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi