S M L

गुजरात चुनाव 2017ः राजकोट में पोस्टर 'वार' में बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े

विवाद और झड़प बढ़ने पर पुलिस ने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के खिलाफ खड़े कांग्रेस के उम्मीदवार इंद्रनील राज्यगुरु को हिरासत में ले लिया है

Updated On: Dec 03, 2017 01:00 PM IST

FP Staff

0
गुजरात चुनाव 2017ः राजकोट में पोस्टर 'वार' में बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े

गुजरात के राजकोट पश्चिम सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार इंद्रनील राज्यगुरु को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. राज्यगुरु राज्य के मुख्यमंत्री और यहां से बीजेपी के प्रत्याशी विजय रूपाणी के खिलाफ मैदान में हैं.

बताया जा रहा है कि शनिवार को कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहर में लगे इंद्रनील राज्यगुरु के पोस्टरों को हटा दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि पीएम मोदी रविवार को इस इलाके में सभा करने पहुंच रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह बात नागवार गुजरी. इसे लेकर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में उलझ गए.

झगड़ा और विवाद बढ़ने पर पुलिस ने शनिवार रात को इंद्रनील राज्यगुरू को हिरासत में ले लिया. राज्यगुरु गुजरात विधानसभा चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार हैं.

हिरासत में लिए जाने के कुछ घंटो के अंदर ही राज्यगुरु को पुलिस वैन में जबरदस्ती डालने का वीडियो वायरल हो गया.

कांग्रेस उम्मीदवार इंद्रनील राज्यगुरु और उनके भाई दीपू राज्यगुरु ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पोस्टरों को हटाने से रोकने की कोशिश की. जिसके बाद दोनों गुटों के बीच झड़प और जमकर हाथापाई हुई.

इस घटना में राज्यगुरु के भाई दीपू को अस्पताल पहुंचाया गया है. जबकि पुलिस ने इंद्रनील को हिरासत में ले लिया.

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रात में थाने पहुंचकर इंद्रनील राज्यगुरु को हिरासत में लिए जाने का विरोध किया. कांग्रेस कार्यकर्ता राज्यगुरु को रिहा करने की मांग कर रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi