S M L

गुजरात चुनाव 2017ः तीन 'आउटसोर्स' नेताओं के सहारे कांग्रेस खुद को बचा रही हैः रूपाणी

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में बीजेपी नेता ने दोपहर 12:39 बजे राजकोट (पश्चिम) विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन-पत्र दायर किया

Updated On: Nov 20, 2017 07:47 PM IST

Bhasha

0
गुजरात चुनाव 2017ः तीन 'आउटसोर्स' नेताओं के सहारे कांग्रेस खुद को बचा रही हैः रूपाणी

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने अगले महीने होने जा रहे राज्य विधानसभा चुनावों के लिए सोमवार अपना नामांकन-पत्र दायर किया. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी ने राज्य में खुद को तीन प्रमुख कार्यकर्ताओं को ‘आउटसोर्स’ कर दिया है. उसके पास अपना कुछ भी नहीं है.

मुख्यमंत्री ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन वह संभवत: हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवानी की तरफ इशारा कर रहे थे.

उन्होंने एक सभा में कहा कि ‘गुजरात के सपूत’ नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए राज्य बीजेपी शासन में नई ऊंचाइयों को छुएगा. हमें सुनिश्चित करना होगा कि हमारे गौरव पर आंच नहीं आए.’

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में बीजेपी नेता ने दोपहर 12:39 बजे राजकोट (पश्चिम) विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन-पत्र दायर किया. पार्टी के नेताओं ने नामांकन दाखिल करने के समय को ‘विजय मुहूर्त’ करार दिया.

कांग्रेस के पास कुछ भी नहीं, आउटसोर्स के सहारे है पार्टी 

रूपाणी राजकोट (पश्चिम) विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक हैं. इस सीट पर पहले चरण के चुनाव के तहत नौ दिसंबर को मतदान होगा.

बीजेपी की राजकोट इकाई के अध्यक्ष कमलेश मीरानी और सहकारी क्षेत्र के नेता ज्योतिंद्रभाई मेहता पार्टी के कई समर्थकों के साथ रूपाणी को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी के दफ्तर गए. यहां सीएम ने पर्चा दाखिल किया.

अपना नामांकन दाखिल करने से पहले रूपाणी ने एक सभा को संबोधित किया. उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी शासित गुजरात में खुद को बचाने के लिए पार्टी तीन कार्यकर्ताओं पर भरोसा कर रही है.

उन्होंने सभा को कहा, 'कांग्रेस आउटसोर्सिंग कर रही है, क्योंकि उसके पास अपना कुछ भी नहीं है. पार्टी की हालत ऐसी है कि तीन लोग कांग्रेस को बचाने के लिए सामने आए हैं. कांग्रेस टूट चुकी है और कांग्रेस मुक्त भारत का अर्थ गरीबी, भ्रष्टाचार एवं बेरोजगारी से मुक्त भारत है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi