In association with
S M L

गुजरात चुनाव: सुरक्षा वजहों से मोदी-राहुल को रोड शो की इजाजत नहीं

आम लोगों और वीवीआईपी की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने ये फैसला लिया है

FP Staff Updated On: Dec 11, 2017 11:54 AM IST

0
गुजरात चुनाव: सुरक्षा वजहों से मोदी-राहुल को रोड शो की इजाजत नहीं

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है. प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी और राहुल गांधी को रोड शो की इजाजत नहीं दी गई. अहमदाबाद पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर दोनों से रोड शो रद्द करने का अनुरोध किया है.

अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर अनूप कुमार सिंह ने बताया कि ये फैसला लोगों को होने वाली परेशानी, सुरक्षा और कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए लिया गया है.

उन्होंने बताया कि दोनों नेताओं का रोड शो एक ही दिन एक ही इलाके में होना था. ऐसे में दोनों पक्षों के बीच संघर्ष की स्थिति बन सकती थी.

दोनों दल लगा रहे हैं पूरा जोर

आम लोगों और वीवीआईपी की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने ये फैसला लिया है. दोनों पार्टियों ने रोड शो की इजाजत मांगी थी. गुजरात में दूसरे और अंतिम चरण में 93 सीटों के लिए मतदान 14 दिसंबर को होना है. मंगलवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. ऐसे में दोनों ही दल कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है.

इससे पहले रविवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को गुजरात में उस वक्त अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उनके सामने लोगों ने मोदी-मोदी चिल्लाना शुरू कर दिया. रविवार सुबह राहुल खेड़ा डाकोर नामक जगह पर मंदिर से पूजा कर लौट रहे थे. उसी वक्त ये वाकया हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जापानी लक्ज़री ब्रांड Lexus की LS500H भारत में लॉन्च

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi