S M L

गुजरात CM रुपाणी से आनंदीबेन की तरह इस्तीफा देने को कहा गया: हार्दिक पटेल

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है

Updated On: Jun 15, 2018 09:59 AM IST

FP Staff

0
गुजरात CM रुपाणी से आनंदीबेन की तरह इस्तीफा देने को कहा गया: हार्दिक पटेल

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि हार्दिक के दावे को गुजरात सीएम ने झूठा करार दिया है. सीएम रुपाणी ने कहा कि हार्दिक झूठ बोल रहे हैं और झूठी अफवाहें फैला रहे हैं. सीएम ने कहा है कि वो अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेंगे.

हार्दिक ने कहा है कि जिस तरह आनंदीबेन पटेल को इस्तीफा देने को कहा गया था, ठीक उसी तरह विजय रुपाणी से कैबिनेट बैठक के दौरान इस्तीफा देने को कहा गया है. 10 दिनों के भीतर उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया जाएगा. मेरा मानना है कि 'क्षत्रीय' या 'पाटीदार' समुदाय में से कोई अगला मुख्यमंत्री बनेगा. हार्दिक ने राजकोट में कहा कि रुपाणी ने बुधवार को कैबिनेट बैठक के दौरान पार्टी के कहने पर इस्तीफा दे दिया था.

हार्दिक के दावे पर रुपाणी ने कहा कि हार्दिक मीडिया में रहने के लिए जबरदस्त झूठ बोल रहे हैं. मुझे लगता है कि उन्हें इस्तीफे की प्रक्रिया के बारे में भी नहीं पता है, क्योंकि इस्तीफा राज्यपाल को राज भवन में दिया जाता है, कैबिनेट बैठक में नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi