S M L

गुजरात के सीएम बोले- पीएम की मां पर किए गए कमेंट के लिए माफी मांगे राज बब्बर

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख बब्बर ने यह टिप्पणी गुरुवार को मध्यप्रदेश के इंदौर में एक रैली को संबोधित करते हुए की थी

Updated On: Nov 23, 2018 08:20 PM IST

Bhasha

0
गुजरात के सीएम बोले- पीएम की मां पर किए गए कमेंट के लिए माफी मांगे राज बब्बर

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राज बब्बर से माफी मांगने के लिए कहा. राज बब्बर ने कथित रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां की उम्र की तुलना अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपए के गिरते मूल्य से की थी.

रूपाणी ने राज बब्बर के कमेंट को अरुचिकर बताया और कहा कि यह विपक्षी दल की निराशा का परिणाम है क्योंकि वह जनता का समर्थन गंवा रही है और चुनाव हार रही है. कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख राज बब्बर ने यह कमेंट गुरुवार को मध्यप्रदेश के इंदौर में एक रैली को संबोधित करते हुए किया था. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 28 नवंबर को होना है.

राज बब्बर ने इंदौर रैली में कहा था, 'पहले मोदी कहते थे कि रुपया इतना गिर गया है कि तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की आयु के बराबर होने वाला है. लेकिन अब हम कहना चाहते हैं कि रुपया इतना गिर गया है कि वह आपकी सम्मानित मां हीराबा की आयु के नजदीक पहुंच रहा है.गुजरात के मुख्यमंत्री रूपाणी ने कहा, राज बब्बर को प्रधानमंत्री से माफी मांगनी चाहिए.'

वहीं कांग्रेस के अखिलेश प्रताप सिंह ने राज बब्बर के बयान का बचाव किया है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी भी इसी तरह से गांधी-नेहरु फैमिली का जिक्र करके राजनीतिक हमले करते रहे हैं.

वहीं राज बब्बर के पीएम मोदी को मनहूस कहे जाने को लेकर अखिलेश प्रताप ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी जब अपने भाषणों में खुद ही तेल की गिरती कीमतों को लेकर खुद को किस्मत वाला कह चुके हैं तो फिर अगर तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर अगर उन्हें मनहूस कह दिया गया तो क्या गलत किया?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi