S M L

हम वोट की राजनीति नहीं करते हैं: रूपाणी

सुजलाम सुफलाम योजना के समापन समारोह में मुख्यमंत्री रूपाणी ने कहा कि इस योजना से जनता को निकट भविष्य में बड़ा लाभ होगा

Updated On: May 31, 2018 05:35 PM IST

Bhasha

0
हम वोट की राजनीति नहीं करते हैं: रूपाणी

सुजलाम सुफलाम अभियान के समापन समारोह में पहुंचे गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने जलाशयों को गहरा बनाने वाली इस योजना की काफी तारीफ की. जल संरक्षण के लिए एक महीने पहले ही शुरू की गई इस योजना के समापन में मुख्यमंत्री रूपाणी ने कहा कि इस योजना से गुजरात की जनता को निकट भविष्य में बड़ा लाभ मिलेगा.

साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी (बीजेपी) वोट बैंक की राजनीति नहीं करती बल्कि जनता के अच्छे भविष्य की राजनीति करती है. अहमदाबाद जिले के धंधुका में आयोजित सुजलाम सुफलाम अभियान के समापन समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा, 'कांग्रेस जादूगर है. राष्ट्रमंडल खेल में जनता का पैसा गबन कर गई और हम पर आरोप लगा रही है कि हमने भ्रष्टाचार किया.' उन्होंने कहा, 'हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते हैं, हम भविष्य की राजनीति करते हैं.'

मुख्यमंत्री ने यह बात सुजलाम सुफलाम योजना के समापन समारोह में कही. गौरतलब है कि राज्य में जल संचय को बढ़ाने के लिए इस अभियान की शुरुआत एक मई को की गई थी. समापन समारोह में मुख्यमंत्री ने ‘नर्मदा देवी’ की पूजा भी की. मंच पर उनके साथ गुजरात भाजपा के प्रभारी व सांसद भूपेंद्र यादव सहित कई संत और महंत भी मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi