S M L

गुजरातः नितिन पटेल के समर्थन में नए साल पर मेहसाना बंद की घोषणा

पिछली सरकार में नितिन पटेल को वित्त और शहरी विकास जैसे मंत्रालय दिए गए थे जबकि नई सरकार में उन्हें कम महत्त्वपूर्ण माने जाने वाले सड़क, इमारत और स्वास्थ्य जैसे विभागों का भार सौंपा गया है

Updated On: Dec 30, 2017 10:42 PM IST

FP Staff

0
गुजरातः नितिन पटेल के समर्थन में नए साल पर मेहसाना बंद की घोषणा

गुजरात में बीजेपी और इसकी नई-नवेली सरकार के लिए उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल परेशानी का सबब बनते जा रहे हैं. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने के कारण और मनपसंद मंत्रालय नहीं मिलने से नाराज चल रहे नितिन पटेल गुजरात में बीजेपी के लिए मुसीबत पैदा कर सकते हैं. उप मुख्यमंत्री का समर्थन करते हुए पाटीदार नेता लालजी पटेल ने नए साल यानी 1 जनवरी को मेहसाना बंद करने का आह्वान किया है.

पाटीदार नेता लालजी पटेल ने नितिन पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने की सूरत में पूरे राज्य में बंद के आह्वान की धमकी भी दी है. सरदार पटेल समूह के संयोजक लालजी पटेल ने उप मुख्यमंत्री और उनके दर्जनों समर्थकों के साथ गांधीनगर के अपने सरकारी आवास पर मुलाकात की.

लालजी पटेल ने कहा कि बीजेपी बार-बार नितिन भाई पटेल के साथ अन्याय कर रही है. मैंने उनसे और मेहसाना से उनके समर्थकों से मुलाकात की है और हमने उनके समर्थन में एक जनवरी को मेहसाना बंद रखने का आह्वान किया. नितिन पटेल मेहसाना से विधायक हैं, जहां पाटीदारों की संख्या काफी है और यह जगह कोटा आंदोलन के केंद्र में भी रही.

पिछली सरकार में नितिन पटेल को वित्त और शहरी विकास जैसे मंत्रालय दिए गए थे जबकि नई सरकार में उन्हें कम महत्त्वपूर्ण माने जाने वाले सड़क, इमारत और स्वास्थ्य जैसे विभागों का भार सौंपा गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi