S M L

'मुगल शासकों का ध्यान करने से विकास आएगा क्या'

तेजस्वी यादव ने बुधवार को एक और ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा था

Updated On: Dec 07, 2017 07:06 PM IST

FP Staff

0
'मुगल शासकों का ध्यान करने से विकास आएगा क्या'

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वर्तमान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र में सत्तासीन पर एक बार फिर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर लिखा है कि गुजरात में 22 सालों से शासन कर रही बीजेपी के पास कोई विजन डाक्युमेंट नहीं है. उन्होंने लिखा है कि बीजेपी चुनाव प्रचार में बाबर, खिलजी और औरंगजेब को कब्र से निकालकर ला रही है क्या इसी के बूते विकास आएगा.

गुजरात चुनाव में तेज होती बयानबाजियों के बीच बिहार से तेजस्वी यादव के तीर छोड़ने से कुछ ही घंटे पहले दिग्गज कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने सीधे पीएम पर निशाना साधकर खलबली मचा दी थी. मणिशंकर ने अपने बयान में पीएम को 'नीच आदमी' कहकर बुलाया था जिसके बाद बीजेपी की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आई. हालांकि शाम होते होते मणिशंकर अय्यर ने अपने बयान के लिए खेद जताते हुए माफी भी मांग ली थी.

गौरतलब है कि बिहार की राजनीति में आरजेडी-जेडीयू गठबंधन टूटने की तोहमत यादव परिवार की तरफ से अक्सर बीजेपी पर डाली जाती है. तेजस्वी यादव ने बुधवार को एक और ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्होंने तंज में लिखा था जो महंगाई, बेरोजगारी, युवाओं जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों की बात करेगा वो हिंदू नहीं कहलाएगे. लोग उसे देशद्रोही कहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi