S M L

मुझ पर दाऊद इब्राहिम से मुलाकात का भी आरोप लग सकता है

पुराने साथी दिनेश के आरोपों को हार्दिक पटेल ने सिरे से नकार दिया है

Updated On: Dec 13, 2017 03:19 PM IST

FP Staff

0
मुझ पर दाऊद इब्राहिम से मुलाकात का भी आरोप लग सकता है

गुजरात चुनाव में मजूबत फैक्टर बनकर उभरे हार्दिक पटेल ने अपने ऊपर रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात के आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि मेरे ऊपर आरोप लग रहा है कि मैंने रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात की है. ये सब बकवास है. कल को वो ये भी कह सकते हैं कि मैं नवाज शरीफ से मिला हूं. ये भी कहा जा सकता है कि मैंने दाऊद इब्राहिम से भी मुलाकात की है.

दरअसल हार्दिक पटेल के पुराने साथी दिनेश बामभानी ने उन पर आरोप लगाया है कि हार्दिक ने राहुल गांधी और उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा से गोपनीय मुलाकात की है. जिसके बाद हार्दिक पटेल ने उनका जवाब दिया है.

दिनेश ने इसके अलावा यह भी आरोप लगाया है कि हार्दिक ने पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के प्रमुख सदस्यों को दिग्भ्रमित भी किया. इंडिया टूडे में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक दिनेश ने कहा, 'पास के नेताओं द्वारा कई बार पूछे जाने के बावजूद हार्दिक ने नहीं बताया कि आखिर राहुल गांधी के साथ उस मीटिंग में क्या बातचीत हुई. '

दिनेश ने आरोप लगाया कि रैलियों के दौरान भी हार्दिक लोगों से कहते हैं कि वो कांग्रेस को पसंद नहीं करते लेकिन वो कांग्रेस को वोट देने की अपील भी करते हैं. आखिर वो ऐसा क्यों कर रहे हैं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi