S M L

LIVE: पीएम मोदी सी-प्लेन में सवार, गडकरी बोले- राहुल भी इस्तेमाल करें

मोदी ने सोमवार को घोषणा की थी कि वो धरोई बांध पर उतरने के बाद सी-प्लेन से अंबाजी जाएंगे और उसी से वापस लौटेंगे

Updated On: Dec 12, 2017 01:15 PM IST

FP Staff

0
LIVE: पीएम मोदी सी-प्लेन में सवार, गडकरी बोले- राहुल भी इस्तेमाल करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साबरमती नदी से मेहसाना जिले के धरोई बांध तक सी-प्लेन में सफर कर पहुंच चुके हैं. वो यहां अंबाजी मंदिर में दर्शन के लिए आए हैं.

उन्होंने साबरमती नदी से सी-प्लेन में उड़ान भरी और धरोई बांध पहुंचे. मोदी ने सोमवार को अपने एक चुनाव रैली में इसकी घोषणा की थी कि वो धरोई बांध पर उतरने के बाद सी-प्लेन से अंबाजी जाएंगे और उसी से वापस लौटेंगे.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि पीएम मोदी का सी-प्लेन में सफर करना ऐतिहासिक है. यह ट्रांसपोर्ट सेक्टर में बड़ी क्रांति लाएगा. उनका कहना था कि पीएम इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर राहुल चाहें तो वो भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

14 दिसंबर को है मतदान

प्रधानमंत्री ने कहा था, ‘हमारी पार्टी (बीजेपी) ने मंगलवार को मेरे रोड-शो की योजना बनाई थी. लेकिन प्रशासन ने उसकी मंजूरी नहीं दी और मेरे पास समय था, इसलिए मैंने सी-प्लेन से अंबाजी जाने का फैसला किया.’

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास हर जगह हवाई अड्डे नहीं हो सकते, इसलिए हमारी सरकार ने ये सी-प्लेन लाने की योजना बनाई है.’

गौरतलब है कि मंगलवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और शाम 5 बजे के बाद आचार संहिता लागू हो जाएगी. पहले पीएम मोदी और राहुल गांधी ने रोड शो करने की योजना बनाई थी लेकिन प्रशासन ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से ऐसा करने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद जहां मोदी अंबा जी के दर्शन को जा रहे हैं वहीं राहुल गांधी ने अहमदाबाद में भगवान जगन्नाथ के दर्शन किए.

हार्दिक पटेल ने कहा है कि दूसरे देशों में सी-प्लेन्स बहुत पहले से हैं. मोदी पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि किसान कीटनाशक दवाई भी प्लेन से डाल सके ऐसी व्यवस्था करिए.

इसके अलावा युवा नेता जिग्नेश मेवनी ने भी मोदी पर तंज कसा है.

गुजरात चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण में 14 दिसंबर को 93 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi