S M L

'बेवकूफ हैं हार्दिक जो कांग्रेस का कोटा प्रपोजल एक्सेप्ट किया'

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने पटेल आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पर पाटीदार समुदाय में फूट डालने और उसे बांटने का आरोप लगाया है

Updated On: Nov 22, 2017 05:02 PM IST

FP Staff

0
'बेवकूफ हैं हार्दिक जो कांग्रेस का कोटा प्रपोजल एक्सेप्ट किया'

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने पटेल आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पर पाटीदार समुदाय में फूट डालने और उसे बांटने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस द्वारा किया गया आरक्षण का वादा बेतुका है. इससे समाज में जातिवाद फैला है. उसने (हार्दिक) एक समुदाय की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया है और इसमें उन्हें सरदार पटेल और भगत सिंह को घसीटने का कोई हक नहीं है.

वहीं बीजेपी के आरोपों के जवाब में हार्दिक ने कहा कि उपमुख्यमंत्री पूरे पाटीदार समाज को बेवकूफ बता रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, गुजरात के उपमुख्यमंत्री ने पाटीदार समुदाय को मूर्ख कहा, सुन लो भाजपा वालों आप गुजरात की जनता को मूर्ख मत समझो, यह गुजरात की जनता अब आपको जनता राज दिखाएगी.

इससे पहले हार्दिक पटेल ने साफ कर दिया कि वो गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेंगे. कांग्रेस से समर्थन पर हार्दिक पटेल ने कहा कि हम खुलेतौर पर कांग्रेस का समर्थन नहीं कर रहे हैं. लेकिन हम बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे. ऐसे में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौ पर कांग्रेस को समर्थन रहेगा. आरक्षण को लेकर कांग्रेस से लगातार बातचीत जारी है. कांग्रेस ने आरक्षण पर हमारी मांग मान ली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi