विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गलत ट्वीट पर राहुल का बीजेपी को जवाबः इंसान से गलती हो जाती है, लव यू ऑल

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मेरे बीजेपी के दोस्तों, नरेंद्र भाई से उलट, मैं एक इंसान हूं, हम गलतियां करते हैं और इसी से हमारी ज़िंदगी थोड़ी मजेदार बनती है

FP Staff Updated On: Dec 06, 2017 02:24 PM IST

0
गलत ट्वीट पर राहुल का बीजेपी को जवाबः इंसान से गलती हो जाती है, लव यू ऑल

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार अपने चरम पर है. जैसे-जैसे वोटिंग के दिन नजदीक आ रहे हैं नेताओं के जुबानी हमले भी तेज होते जा रहे हैं. मंगलवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंहगाई के मुद्दे पर एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री से जवाब मांगा था.

इस ट्वीट में कुछ गलतियां थी. गलतियों के लिए बीजेपी नेताओं ने उन पर हमला बोला और किसी को नहीं बख्सने वाले सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया. इसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष ने उस ट्वीट को हटा दिया. इसी मुद्दे पर राहुल गांधी ने बुधवार को अनोखे अंदाज में ट्वीट कर बीजेपी और प्रधानमंत्री पर चुटकी ली.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मेरे बीजेपी के दोस्तों, नरेंद्र भाई से उलट, मैं एक इंसान हूं. हम गलतियां करते हैं और इसी से हमारी ज़िंदगी थोड़ी मजेदार बनती है. मेरी गलती सुधारने के लिए शुक्रिया, कृपया आगे भी सुधारते रहें. ये मुझे सुधारने में मदद करेगा. लव यू ऑल.

गुजरात चुनाव को लेकर राहुल लगभग रोज पीएम मोदी से सवाल करते हैं. इसी सिलसिले को जारी रखते हुए उन्होंने मंगलवार को भी सवाल किया. हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने गलत आंकड़े पेश कर दिए. इस ट्वीट को उन्होंने हटा दिया और फिर बाद में गलतियों को सुधार कर नया ट्वीट किया.

उन्होंने पुराने ट्वीट में मंहगाई के बढ़े आकड़े को प्रतिशत में लिखा था जो कि गलत था. उसे सुधार कर उन्होंने दोबारा ट्वीट किया और इन आंकड़ों को बढ़े हुए रुपए के साथ लिखा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi