S M L

गुजरात चुनाव: प्रचार के आखिरी दिन जगन्नाथ मंदिर पहुंचे राहुल गांधी

अहमदाबाद स्थित इस जगन्नाथ मंदिर की स्थापना महंत नरसिंह दास ने की थी

Updated On: Dec 12, 2017 01:00 PM IST

FP Staff

0
गुजरात चुनाव: प्रचार के आखिरी दिन जगन्नाथ मंदिर पहुंचे राहुल गांधी
Loading...

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर पहुंचे. राहुल ने यहां भगवान के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की.

राहुल के साथ गुजरात कांग्रेस के प्रभारी अशोक गहलोत भी वहां मौजूद थे.

अहमदाबाद स्थित इस जगन्नाथ मंदिर की स्थापना महंत नरसिंह दास ने की थी. यह मंदिर लगभग 150 साल पुराना बताया जाता है.

गुजरात चुनाव के प्रचार के दौरान राहुल गांधी राज्य के अलग-अलग मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन कर चुके हैं. राहुल ने गुजरात में प्रचार की शुरूआत प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर में माथा टेक कर की थी और आज यानी मंगलवार को उन्होंने अपने प्रचार अभियान का समापन जगन्नाथ मंदिर में माथा टेक कर किया.

इससे पहले, सोमनाथ मंदिर में दर्शन के लिए आने वाले गैर-हिंदू दर्शनार्थियों के रजिस्टर में राहुल गांधी के नाम दर्ज कराने पर विवाद खड़ा हो गया था. राहुल का नाम वहां पर गैर-हिंदू रजिस्टर में दर्ज किया गया था. इसपर कांग्रेस पार्टी ने सफाई देते हुए कहा था कि किसी और ने वहां उनका नाम लिख दिया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को अहमदाबाद में एक रोड शो करना चाहते थे लेकिन अहमदाबाद जिला प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी.

गुजरात चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण में 14 दिसंबर को 93 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi