S M L

हार्दिक का ट्वीट- 'जो निभा ना सका पत्नी से, दूसरों की CD बनवाएगा'

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी और बीजेपी पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है

FP Staff Updated On: Nov 17, 2017 05:02 PM IST

0
हार्दिक का ट्वीट- 'जो निभा ना सका पत्नी से, दूसरों की CD बनवाएगा'

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के राष्ट्रीय संयोजक हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को पीएम मोदी और बीजेपी पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है. इससे पहले पटेल की कथित सेक्स सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह खराब रोशनी में नजर आ रहे हैं.

हार्दिक ने इस बार निशाना अपने ट्विटर के जरिए साधा है. हार्दिक के इस ट्वीट की शुरुआती लाइनें 1970 में आई बॉलीवुड फिल्म 'गोपी' हैं. इस ट्वीट में हार्दिक ने गोडसे, राम, गाय और हिंदू-मुस्लिम को जरिए बीजेपी को आड़े हाथ लिया है.

इन दिनों हार्दिक पटेल से जुड़े तीन वीडियो वायरल हो रहे हैं. पाटीदार समिति ने आरोप लगाया था कि इस तरह 52 अन्य क्लिप बीजेपी रिलीज कर सकती है. इस पर समिति ने कहा कि ऐसा करके बीजेपी सिर्फ हार्दिक की छवि को नुकसान पहुंचाना चाहती है और इसका फायदा आने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में उठाना चाहती है. अगले महीने 9 और 14 दिसंबर को दो चरण में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

हार्दिक लगातार बीजेपी पर मंदिर और हिंदू-मुस्लिम को नाम पर राजनीति करने वाली पार्टी कहते आए हैं. इस बार उन्होंने बीजेपी के विरोध का रास्ता ट्विटर चुना है. इसे अब अप्रत्यक्ष रूप से पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधना कह सकते हैं.

Gujarat Election Results 2017

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi