S M L

मेरे ऊपर आरोप लगाने के लिए पीएम माफी मांगे: मनमोहन

पूर्व प्रधानमंत्री ने ने कहा कि'कांग्रेस को किसी पार्टी या प्रधानमंत्री से राष्ट्रवाद सीखने की जरूरत नहीं है

Updated On: Dec 11, 2017 05:50 PM IST

FP Staff

0
मेरे ऊपर आरोप लगाने के लिए पीएम माफी मांगे: मनमोहन

निलंबित कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर पाक हाई कमिश्नर के साथ हुई बैठक विवाद पर अब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपना पक्ष रखा है. उन्होंने पीएम मोदी से कहा है कि वो उनसे माफी मांगे. उन्होंने तथ्यहीन आरोप लगाए हैं.

मनमोहन सिंह ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि मोदी को पीएम पद की गरिमा का खयाल नहीं है. वो ओछी राजनीति कर रहे हैं. इस तथ्यहीन आरोप से उन्हें दुःख पहुंचा है.

उन्होंने कहा है कि ये सब गुजरात चुनाव की वजह से हो रहा है. मोदी संभावित हार की वजह से अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए.

'पीएम मोदी से राष्ट्रवाद नहीं सीखना'

पूर्व प्रधानमंत्री ने ने कहा कि 'कांग्रेस को किसी पार्टी या प्रधानमंत्री से राष्ट्रवाद का पाठ सीखने की जरूरत नहीं है. देश की सेवा में मेरा योगदान पूरा राष्ट्र जानता है. मैं चाहता हूं कि पीएम के रूप में परिपक्वता दिखाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माफी मांगे.'

मनमोहन ने ये भी कहा कि मैं याद दिलाना चाहता हं कि मोदी उद्यमपुर और गुरदासपुर में आतंकी हमलों के बाद बिना बुलाए पाकिस्तान गए थे, तो क्या उन्हें इसके लिए देश से माफी नहीं मांगनी चाहिए.

मनमोहन सिंह ने यह भी कहा कि जिस मीटिंग की बात पीएम मोदी कह रहे हैं वो एक डिनर पार्टी थी. और इस पार्टी में किसी ने भी गुजरात चुनाव के बारे में एक शब्द तक नहीं कहा था.

अब देखने वाली बात ये होगी की पीएम मोदी या बीजेपी की तरफ से इसपर क्या प्रतिक्रिया आती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi