विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कांग्रेस एजेंडा लेस, विजन लेस, लीडर लेस पार्टी है: अमित शाह

#AgendaGujarat कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि राहुल जी घूम-घूम कर कह रहे हैं कि गुजरात में कोई रोजगार नहीं है जबकि अमेठी से कई लोग गुजरात आकर काम कर रहे हैं

FP Staff Updated On: Nov 14, 2017 10:02 PM IST

0
कांग्रेस एजेंडा लेस, विजन लेस, लीडर लेस पार्टी है: अमित शाह

न्यूज़18 नेटवर्क के #AgendaGujarat कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी के पास विकास का कोई मॉडल नहीं है. वो केवल गुजरात के विकास पर सवाल खड़े कर रहे हैं, वो ये बता दें कि अमेठी में शुरूआत से ही उनका परिवार रहा है लेकिन वहां विकास क्यों नहीं हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में रहते हुए भी गुजरात पर पूरा ध्यान रखा.

उन्होंने राहुल गांधी के आरोपों पर कहा कि विकास पागल हो गया है ये साबित करके दिखाओ. उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ये स्पष्ट करे कि वो किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है, भरत सिंह सोलंकी या शक्ति सिंह.

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एजेंडा लेस, विजन लेस, लीडर लेस पार्टी है. अमित शाह ने कहा कि विकास के किसी भी मुद्दे पर राहुल गांधी चर्चा करें. बीजेपी चर्चा के लिए तैयार है.

गुजरात मॉडल में सभी की तरक्की नहीं होती सिर्फ कुछ लोगों की होती है, इस सवाल पर अमित शाह ने कहा कि राहुल जी घूम-घूम कर कह रहे हैं कि गुजरात में कोई रोजगार नहीं है. जबकि अमेठी से कई लोग गुजरात आकर काम कर रहे हैं.

अमित शाह ने कहा कि आजादी के बाद ज्यादा समय तक सत्ता में कांग्रेस रही, लेकिन अमेठी जाकर लोग देख लें कितना विकास है. हाल ही में मैंने अमेठी में कलेक्ट्रेट ऑफिस का उद्घाटन किया है. गुजरात के कलेक्ट्रेट ऑफिस विज्ञान भवन की तरह हैं.

रोजगार के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि 125 करोड़ के देश में युवाओं को कोई भी पार्टी नौकरी नहीं दे सकती. बस उन्हें स्वरोजगार के जरिए स्वाबलंबी बना सकते हैं.

यूपी चुनाव में जीत पर अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने जाति देखकर वोट नहीं किया.

कांग्रेस स्पष्ट करे कौन है उसका गुजरात में चेहरा

कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी गुजरात में धुव्रीकरण करना चाहती है, इस सवाल पर अमित शाह ने कहा कि पहले कांग्रेस स्पष्ट करे कि वो किसके चेहरे पर चुनाव लड़ रही है भरत सिंह जी या शक्ति सिंह जी. अमित शाह ने कहा कि गुजरात में किसी तीसरे विकल्प के लिए कोई जगह नहीं. जनता बीजेपी के साथ है.

अमित शाह ने कहा कि गुजरात चुनाव विजय भाई और नितिनभाई के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. गुजरात का ये दोनों नेतृत्व कर रहे हैं. कहीं कोई कन्फ्यूजन नहीं है. अमित शाह ने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व मे बीजेपी की पहली बार सरकार बनी थी तब हमें चार फीसदी की विकास दर मिली थी. जिसे बीजेपी ने बढ़ाया.

सरदार पटेल के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि हम सरदार पटेल को छीन नहीं रहे हैं, बल्कि कांग्रेस उनके नाम को संभालना नहीं चाहती है. अभी तक सरदार पटेल के लिए कांग्रेस ने किया, रिकॉर्ड निकाल कर देख लें.

अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता केवल चुनाव के वक्त ही जनता के बीच नहीं जाते हैं बल्कि हर समय रहते हैं. हम जनता के बीच में रहते हैं और जनता की सहायता करने की हमेशा कोशिश करते हैं. हम कांग्रेस पार्टी नहीं जो बाढ़ के समय फाइव स्टार होटल में जाकर रहते हैं.

कांग्रेस को ऐसा लग रहा है कि 1995 के बाद अब उसकी यहां वापसी होगी, इस सवाल पर अमित शाह ने कहा कि अगर उन्हें ऐसा लगता है तो अच्छी बात है. लेकिन गुजरात की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है.

अमित शाह ने कहा कि हम गुजरात को संपूर्ण विकसित राज्य की तरफ ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि हम अपना पक्ष लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. हम अपना एजेंडा हर घर में पहुंचा चुके हैं.

गुजरात चुनाव पर अमित शाह ने कहा कि मैं गुजरात की जनता से सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि जब से गुजरात में बीजेपी की सरकार बनी है तब से सिर्फ विकास ही करना चाहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi