S M L

EVM में गड़बड़ी हंसी का नहीं, बहस का मुद्दा है: हार्दिक

विपक्षी दलों का कहना है कि ईवीएम में गड़बड़ी की जा सकती है जबकि बीजेपी का कहना है कि विपक्ष ईवीएम को निशाना बनाकर अपनी संभावित हार के लिए बहाना ढूंढ रही है

FP Staff Updated On: Dec 15, 2017 07:20 PM IST

0
EVM में गड़बड़ी हंसी का नहीं, बहस का मुद्दा है: हार्दिक

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके यह कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी के मुद्दे पर गंभीरता से विचार किया जाना चाहिए. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए हिंदुस्तान में इस मुद्दे पर मंथन होना चाहिए. पाटीदार नेता ने ट्वीट करके लिखा कि ईवीएम में गड़बड़ी का सवाल हंसी का नहीं है, हमें स्वतंत्र लोकतांत्रिक हिंदुस्तान में इस मुद्दे पर मंथन करना जरूरी है. जनता वोट देने के बाद भी चिंता करती है कि क्या मेरा वोट सही रहेगा. यह सभी के लिए सोचने की बात है.

ईवीएम द्वारा वोटों की गिनती पर सवाल उठाते हुए हार्दिक ने कहा कि जब ईवीएम द्वारा भी वोटों की गिनती में देरी हो रही है तो फिर इसके इस्तेमाल की जरूरत ही क्या है, जब गिनती में बैलेट पेपर जितना ही समय लग रहा है.

ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियां चुनाव आयोग पर सवाल खड़ा कर रही हैं. विपक्षी दलों का कहना है कि ईवीएम में गड़बड़ी की जा सकती है जबकि बीजेपी का कहना है कि विपक्ष ईवीएम को निशाना बनाकर अपनी संभावित हार के लिए बहाना ढूंढ रही है.

Gujarat Election Results 2017

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi