S M L

BJP की गलत नीतियों के खिलाफ मतदान करेगी जनता: राज बब्बर

उन्होंने कहा किसान आत्महत्या कर रहे हैं और अमीर लोग घोटाले करके देश से भागने में कामयाब हो रहे हैं

Updated On: Feb 28, 2018 08:39 PM IST

Bhasha

0
BJP की गलत नीतियों के खिलाफ मतदान करेगी जनता: राज बब्बर

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने उम्मीद जताई कि गोरखपुर की जनता इस लोकसभा सीट के आगामी उपचुनाव में जाति, धर्म और पंथ से ऊपर उठकर केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकारों की गलत नीतियों के खिलाफ मतदान करेगी.

बब्बर ने कहा कि उनकी पार्टी अपने अध्यक्ष राहुल गांधी की दृष्टि पर गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव लड़ रही है, जिन्होंने बीजेपी की गलत नीतियों को जनता के सामने रखा है. आज चोर खुले आम घूम रहे हैं और शरीफ लोगों को जेल भेजा जा रहा है.

किसान आत्महत्या कर रहे हैं और अमीर लोग घोटाले करके देश से भागने में कामयाब हो रहे हैं. साथ ही महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है. कांग्रेस इन चीजों के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरी है.

इज्जत करता हूं गोरखनाथ मठ की 

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का उपचुनाव में कड़ी मेहनत का आह्वान करते हुए कहा, 'कांग्रेस किसी जाति या सम्प्रदाय के लिए चुनाव नहीं लड़ रही है. मुझे उम्मीद है कि लोग धर्म, जाति और मत से ऊपर उठकर सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ वोट डालेंगे और कांग्रेस उम्मीदवार सुरहिता करीम को जिताएंगे.'

योगी का किला ध्वस्त करने संबंधी सवाल पर राज बब्बर ने कहा, 'अगर आप गोरखनाथ मठ की बात कर रहे हैं तो मैं उसे प्रणाम करता हूं. हम यहां केवल राजनीतिक चुनाव के लिए आए हैं. योगी जी को चिंता नहीं होनी चाहिए, क्योंकि वह मुख्यमंत्री हैं और उनके पास स्पष्ट बहुमत भी है. गोरखपुर का उपचुनाव लोकसभा का है, न कि विधानसभा का.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi