S M L

गोरखपुर-फूलपुर में मिली हार पर बोले योगी- खाई में गिरने से संभले

पार्टी की इस हार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि नतीजे एक सबक हैं. इससे हमें गलतियां सुधारने का मौका मिला है

Updated On: Mar 16, 2018 01:14 PM IST

FP Staff

0
गोरखपुर-फूलपुर में मिली हार पर बोले योगी- खाई में गिरने से संभले

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनावों में बीजेपी को शिकस्त का सामना करना पड़ा. जहां गोरखपुर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ माना जाता है, तो वहीं फूलपुर में 2014 में मोदी लहर के चलते पहली बार बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. लेकिन उपचुनाव के नतीजों ने सभी को चौंका कर रख दिया.

पार्टी की इस हार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि नतीजे एक सबक हैं. इससे हमें गलतियां सुधारने का मौका मिला है. हम खाई में गिरने से पहले ही संभल गए. 2019 में हम उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीतेंगे. साथ ही योगी ने सपा और बसपा के गठबंधन को लेकर भी निशाना साधा है.

सीएम योगी ने हार को स्वीकारते हुए कहा, गोरखपुर और फूलपुर में ओवरकॉन्फिडेंस के कारण हमे हार का सामना करना पड़ा. मैं जितनी भी बार गोरखपुर गया, कार्यकर्ताओं ने कहा हम चुनाव जीत रहे हैं. अति आत्मविश्वास के चलते कार्यकर्ता ने काम नहीं किया जिससे मतदाता भी उदासीन हो गए. कार्यकर्ताओं को लगा कि यह तो योगीजी की सीट है. योगीजी है तो सब ठीक है. उनकी सीट तो हम जीत ही लेंगे. कार्यकर्ताओं को समझना होगा कि कितना भी भरोसा क्यों न हो, चुनाव में पूरी तैयारी के साथ उतरना चाहिए.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात दोहराई. उन्होंने कहा कि एक साल में जो भ्रष्ट अफसर और कर्मचारी नहीं सुधरे हैं, उनके साथ भी निर्ममता से व्यवहार किया जाएगा, जैसा अपराधियों के साथ किया जा रहा है. यूपी को क्राइम और करप्शन फ्री स्टेट बनाएंगे. इस रास्ते में जो भी आड़े आएगा, चाहे वह कितना भी बड़ा अफसर क्यों न हो सरकार कार्रवाई में संकोच नहीं करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi