S M L

गोपीनाथ मुंडे की हत्या के दावे के बाद, भतीजे धनंजय मुंडे ने RAW से जांच की मांग की

2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत मिलने के कुछ ही सप्ताह के भीतर दिल्ली में एक सड़क दुर्घटना में गोपीनाथ मुंडे की मृत्यु हो गई थी

Updated On: Jan 22, 2019 09:22 AM IST

Bhasha

0
गोपीनाथ मुंडे की हत्या के दावे के बाद, भतीजे धनंजय मुंडे ने RAW से जांच की मांग की

एक साइबर एक्सपर्ट की ओर से 2014 के लोकसभा चुनावों में ईवीएम हैकिंग की जानकारी होने के कारण बीजेपी नेता गोपीनाथ मुंडे की हत्या का दावा करने के बाद अब उनके मौत की जांच खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग से कराने की मांग की गई है.

बीजेपी नेता के भतीजे और नेशनल कांग्रेस पार्टी के नेता धनंजय मुंडे ने सोमवार को मामले की जांच रॉ या सुप्रीम कोर्ट के जज से कराने की मांग की.

महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे ने अमेरिका में रह रहे भारतीय स्वयंभू साइबर एक्सपर्ट के दावे पर आश्चर्य जताया. उन्होंने कहा कि गोपीनाथ मुंडे से स्नेह करने वालों ने उनकी मृत्यु पर हमेशा सवाल उठाया है. उन्होंने पूछा है कि यह दुर्घटना थी या कोई साजिश.

बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत मिलने के कुछ ही सप्ताह के भीतर दिल्ली में एक सड़क दुर्घटना में गोपीनाथ मुंडे की मृत्यु हो गई थी.

एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा, 'एक साइबर विशेषज्ञ ने सनसनीखेज दावा किया है कि गोपीनाथ राव मुंडे साहेब की हत्या की गई. इन दावों की तुरंत रॉ/सुप्रीम कोर्ट से जांच कराने की जरूरत है क्योंकि यह एक जननेता से जुड़े हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi