S M L

मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष होंगे गोपाल भार्गव, विधायकों ने जताई सहमति

बीजेपी के ऑब्जर्वर राजनाथ सिंह और विनय सहस्रबुद्धे ने विधायकों के साथ बैठक की, जिसके बाद गोपाल भार्गव के नाम पर सबकी सहमति बनी

Updated On: Jan 07, 2019 07:55 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष होंगे गोपाल भार्गव, विधायकों ने जताई सहमति

बीजेपी ने मध्य प्रदेश के लिए नेत प्रतिपक्ष का चुनाव कर लिया है. मध्य प्रदेश के लिए बीजेपी ने गोपाल भार्गव को के नाम का चयन किया है. बीजेपी तीन राज्यों के लिए अपने ऑब्जर्वर का चयन किया था. इसमें मध्य प्रदेश के लिए बीजेपी ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और विनय सहस्रबुद्धे को नेता प्रतिपक्ष चुनने की जिम्मेदारी दी थी.

बीजेपी के ऑब्जर्वर राजनाथ सिंह और विनय सहस्रबुद्धे ने विधायकों के साथ बैठक की, जिसके बाद गोपाल भार्गव के नाम पर सबकी सहमति बनी.

नेता प्रतिपक्ष के मुद्दे पर शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली में बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व के साथ बैठक की थी. उन्होंने अमित शाह, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और संगठन महामंत्री रामलाल से मुलाक़ात की थी. खास बात यह है कि नरोत्तम मिश्र भी दिल्ली में थे. उन्होंने भी केंद्रीय नेतृत्व से मुलाक़ात की थी. इसके बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया था.

बता दें कि सोमवार को मध्य प्रदेश विधानसभा का सत्र शुरू हुआ. सत्र शुरू होने से पहले बीजेपी ने वल्लभ भवन के सामने स्थित पार्क में वंदेमातरम् का गायन किया. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के सभी बड़े नेता शामिल हुए. इसके बाद सदन में सभी नए विधायकों ने शपथ ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi