S M L

गोवा को चाहिए अच्छे पर्यटक, कानून न मानने वालों की कोई जगह नहीं: पर्यटन मंत्री

मनोहर ने कहा कि शराब कोई बड़ी समस्या नहीं है लेकिन शराब में मिलाए जाने वाली चीजें समस्या की वजह हैं. हम चाहते हैं कि गोवा में केवल अच्छे पर्यटक आएं.

FP Staff Updated On: Jul 26, 2018 08:04 PM IST

0
गोवा को चाहिए अच्छे पर्यटक, कानून न मानने वालों की कोई जगह नहीं: पर्यटन मंत्री

गोवा के पर्यटन मंत्री मनोहर अजगावोनकर ने एक बार फिर पर्यटकों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हम सभी पर्यटकों का स्वागत करते हैं लेकिन हम ऐसे पर्यटकों को गोवा आने की इजाजत नहीं दे सकते जो यहां रहने वाले लोगों की इज्जत नहीं करते और यहां के कानून नहीं मानते.

मनोहर ने कहा कि शराब कोई बड़ी समस्या नहीं है लेकिन शराब में मिलाए जाने वाली चीजें समस्या की वजह हैं. हम चाहते हैं कि गोवा में केवल अच्छे पर्यटक आएं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पर्यटन मंत्री ने ऐसा बयान दिया हो.

इससे पहले उन्होंने कहा था कि गोवा की संस्कृति का ध्यान न रखने वालों को खदेड़ दिया जाएगा. गोवा में ऐसे पर्यटकों की जरूरत नहीं है जो नशीली चीजें बेचकर माहौल को खराब करते हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें ऐसे होटल भी नहीं चाहिए जहां ड्रग्स का धंधा होता हो.

गौरतलब है कि गोवा विधानसभा के उपाध्यक्ष माइकल लोबो ने गुरुवार को पर्यटन की खराब होती हालत के लिए अपनी ही बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि बीफ की कमी की वजह से राज्य का पर्यटन उद्योग प्रभावित हो रहा है. बीजेपी विधायक ने सरकारी गोवा मीट कॉम्प्लेक्स को फिर से शुरू करने की मांग की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi