S M L

गोवा: पर्रिकर कैबिनेट से हटाए गए मंत्री डिसूजा बोले- यूएस से लौटते ही दूंगा इस्तीफा

पिछले कुछ दिनों से बीमर चल रहे भाजपा विधायक फ्रांसिस डिसूजा ने कहा है कि यूएस से लौटते ही वह राज्य पार्टी की कोर कमेटी से इस्तीफा दे देंगे

Updated On: Sep 27, 2018 04:44 PM IST

FP Staff

0
गोवा: पर्रिकर कैबिनेट से हटाए गए मंत्री डिसूजा बोले- यूएस से लौटते ही दूंगा इस्तीफा

गोवा के भाजपा विधायक फ्रांसिस डिसूजा को हाल ही में सीएम मनोहर पर्रिकर की गोवा कैबिनेट से बाहर कर दिया गया है. इस मामले में आज उनका बयान सामने आया है. पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे भाजपा विधायक फ्रांसिस डिसूजा ने कहा है कि यूएस से लौटते ही वह राज्य पार्टी की कोर कमेटी से इस्तीफा दे देंगे. यूएस के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती फ्रांसिस डिसूजा ने कहा कि अब वह आत्म सम्मान के लिए लड़ाई लड़ेंगे.

आपको बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने अपने कैबिनेट से दो मंत्री, फ्रांसिस डिसूजा और पांडुरंग मडकईकर को बाहर कर दिया है. इनकी जगह पर निलेश काबराल और मिलिंद नाइक को कैबिनेट में रखा गया है. फ्रांसिस डिसूजा ने कहा कि गोवा कैबिनेट से बाहर होने की वजह से वह काफी दुखी हैं. उन्होंने सीएम पर्रिकर से पूछा है कि 20 साल तक ईमानदारी के साथ काम करने का क्या ये उन्हें पुरस्कार मिला है. उन्होंने कहा- अक्टूबर 15 तक भारत लौटते ही मैं पार्टी की कोर कमेटी से इस्तीफा दे दूंगा, मुझे भविष्य में पार्टी से कुछ नहीं चाहिए. अगर कोई सरकारी पद भी ऑफर किया जाता है तो मैं नहीं लूंगा. उन्होंने आगे कहा- मैं अपने आत्म सम्मान के लिए लड़ाई करूंगा. अगर आप मेरा सम्मान करते हैं तो मैं आपसे कुछ नहीं चाहता. अब सब समाप्त हो गया है.

बता दें कि गोवा के शहरी विकास मंत्री डिसूजा और बिजली मंत्री मडकईकर को ऐसे वक्त में कैबिनेट से बाहर किया गया है जब मुख्यमंत्री पर्रिकर खुद दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. डिसूजा फिलहाल अमेरिका के एक अस्पताल में भर्ती हैं जबकि जून में आघात लगने के बाद से बीमार चल रहे मडकईकर का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi