S M L

गोवा: पर्रिकर की गैर-मौजूदगी को मुद्दा बनाने पर कांग्रेस की आलोचना

राज्य के कृषि मंत्री विजय सरदेसाई ने कहा, '2017 विधानसभा चुनाव में सत्ता हासिल कर पाने में विफलता के बाद कांग्रेस इस मुद्दे को उठाकर खुद को पुनर्जीवित करने के अवसर के रूप में इस्तेमाल कर रही है'

Bhasha Updated On: Jun 05, 2018 04:15 PM IST

0
गोवा: पर्रिकर की गैर-मौजूदगी को मुद्दा बनाने पर कांग्रेस की आलोचना

गोवा के कृषि मंत्री विजय सरदेसाई ने मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति को मुद्दा बनाने के लिए कांग्रेस की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि राज्य प्रशासन सुचारू रूप से चल रहा है.

उन्होंने दावा किया कि पिछले साल विधानसभा चुनाव में सत्ता हासिल कर पाने में विफल रहने के बाद कांग्रेस गोवा से पर्रिकर की अनुपस्थिति को खुद को पुनर्जीवित करने के अवसर के रूप में इस्तेमाल करने का प्रयास कर रही है.

62 साल के मनोहर पर्रिकर इस समय अमेरिका के एक अस्पताल में अग्नाश्य संबंधी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. गोवा सरकार के एक मंत्री ने पिछले सप्ताह कहा था कि पर्रिकर बीते मार्च से अमेरिका में हैं और वो इस महीने के अंत में वापस लौट आएंगे.

पर्रिकर की गैर-मौजूदगी में कैबिनेट मंत्रियों वाली 3 सदस्यों की सलाहकार समिति राज्य के प्रतिदिन का कामकाज देख रही है. बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार के गठबंधन सहयोगी गोवा फॉरवार्ड पार्टी के नेता सरदेसाई ने कहा कि पर्रिकर अमेरिका से राज्य के प्रशासनिक कामकाज की निगरानी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि कोई भी मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति से प्रभावित है. वो प्रतिदिन अमेरिका से गोवा में प्रशासनिक निगरानी कर रहे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस को कुछ मुद्दा उठाना है. इसलिए, वह पार्टी को पुनर्जीवित करने के अवसर के रूप में इसका इस्तेमाल करना चाहती है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi