S M L

गोवा: अपनी सरकार में शामिल सहयोगी दलों के नेताओं से एम्स में मिलेंगे पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अपनी सरकार के सहयोगी दलों से 12 अक्टूबर को दिल्ली के एम्स में मुलाकात करेंगे, फिलहाल उनका यहां इलाज चल रहा है

Updated On: Oct 10, 2018 02:10 PM IST

Bhasha

0
गोवा: अपनी सरकार में शामिल सहयोगी दलों के नेताओं से एम्स में मिलेंगे पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अपनी सरकार के सहयोगी दलों से 12 अक्टूबर को दिल्ली के एम्स में मुलाकात करेंगे. पर्रिकर फिलहाल एम्स में भर्ती हैं. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने गठबंधन के सहयोगी दलों के नेताओं को 12 अक्टूबर को दिल्ली के एम्स में बैठक के लिए बुलाया है. मुख्यमंत्री वहीं भर्ती हैं. उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान पर्रिकर राज्य के शासन से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के नेता सुदीन धवलीकर, गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के नेता विजय सरदेसाई और गोवा में बीजेपी नीत गठबंधन सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक गोविंद गावड़े, रोहन खाउंते और प्रसाद गांवकर को बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है. गावड़े ने बैठक के लिए बुलाए जाने की पुष्टि की और कहा कि उन्हें मीटिंग के एजेंडा के बारे में जानकारी नहीं है.

पिछले महीने एम्स में भर्ती होने के बाद से पर्रिकर की अध्यक्षता में यह पहली औपचारिक बैठक होगी. उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर इस हफ्ते अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को अतिरिक्त विभाग सौंप सकते हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले महीने कहा था कि पर्रिकर मुख्यमंत्री बने रहेंगे और उनके मंत्रिमंडल में जल्द फेरबदल होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi