S M L

अपनी ताकत और लंबे भाषण लोकसभा चुनावों के लिए बचा रहा हूं: पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री ने बीजेपी के एक कार्यक्रम के दौरान अपने लंबे भाषण नहीं देने पर कहा कि वो लोकसभा चुनावों तक के लिए अपनी ऊर्जा बचा रहे हैं ताकि उस समय प्रचार के दौरान भाषण दे सकें

Updated On: Feb 10, 2019 10:18 AM IST

FP Staff

0
अपनी ताकत और लंबे भाषण लोकसभा चुनावों के लिए बचा रहा हूं: पर्रिकर

गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि वो आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए अपनी ऊर्जा (ताकत) बचाकर रख रहे हैं इसलिए अभी लंबे भाषण नहीं दे रहे हैं. शनिवार को यहां बीजेपी के एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लंबे भाषण न देने पर कहा कि वो लोकसभा चुनावों तक के लिए अपनी ऊर्जा बचा रहे हैं ताकि उस समय प्रचार के दौरान भाषण दे सकें.

वो यहां बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में अटल बूथ कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संबोधित कर रहे थे. अग्‍नाश्‍य संबंधी बीमारी से जूझ रहे पर्रिकर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो चुनाव प्रचार के दौरान फैलाई जाने वाली अफवाहों से बचकर रहें.

गोवा के मुख्यमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा, 'आप बड़ी संख्‍या में आए हैं. मैं आज ज्‍यादा नहीं बोलूंगा. मैं चुनाव के लिए अपने बड़े भाषणों को बचा रहा हूं.' उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस का हाल वैसा ही होगा जैसा कि श्रीलंका का हुआ था. माना जा रहा है कि वो श्रीलंका में चल रही राजनीति‍क स्थिरता से कांग्रेस की तुलना कर रहे थे.

पर्रिकर ने कहा, 'जो श्रीलंका के साथ हुआ वही कांग्रेस का हाल होगा.' उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से संगठित होकर फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की. पर्रिकर ने कहा कि सभी लोग आपस की छोटी मोटी बातों को भुलाकर एकजुट हो जाएं.

बता दें कि 63 साल के मनोहर पर्रिकर पिछले एक साल से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इसे लेकर वो अमेरिका, पणजी, मुंबई और दिल्‍ली के अस्‍पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi