S M L

CM पर्रिकर ने गोवा का बजट पेश किया, कहा- मरते दम तक करूंगा राज्य की सेवा

बजट पेश करने के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने सिर पर कैप पहन रखी थी. साथ ही उनके नाक में पाइप लगी हुई थी

Updated On: Jan 30, 2019 04:45 PM IST

FP Staff

0
CM पर्रिकर ने गोवा का बजट पेश किया, कहा- मरते दम तक करूंगा राज्य की सेवा

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज यानी बुधवार को विधानसभा में राज्य का बजट पेश किया. उन्होंने आर्थिक वर्ष 2019-2020 का बजट पेश करते हुए अपनी सीट पर बैठे-बैठे बजट भाषण पढ़ा. हालांकि इस दौरान उन्हें सहारा देने के लिए उनके सहयोगी अगल-बगल में मौजूद थे.

पर्रिकर के पास राज्य के वित्त मंत्रालय का भी प्रभार है. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि वो अपनी आखिरी सांस तक सच्चे हृदय से गोवा की सेवा करते रहेंगे.

बजट पेश करने के दौरान पर्रिकर ने सिर पर कैप पहन रखी थी. साथ ही उनके नाक में पाइप (ट्यूब) लगी हुई थी. 63 वर्षीय मनोहर पर्रिकर बजट पेश करने के दौरान काफी कमजोर दिख रहे थे. बजट भाषण पढ़ते हुए उन्होंने बीच में रूक कर पानी भी पिया.

इससे पहले, मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गोवा पहुंचकर  मनोहर पर्रिकर से मुलाकात कर उनका हाल-चाल पूछा था. इस मीटिंग के बाद यह अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं कि उनके बीच राफेल मुद्दे को लेकर चर्चा हुई होगी. बाद में राहुल ने यह बताया कि पर्रिकर ने उनसे कहा कि उनका राफेल सौदे से कोई लेना-देना नहीं है. हालांकि राहुल गांधी ने यह नहीं बताया कि पर्रिकर ने उनसे यह बात कब कही थी.

बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री पिछले कई महीनों से पैनक्रियाटिक कैंसर नामक बीमारी से जूझ रहे हैं.

पर्रिकर की गंभीर स्थिति के मद्देनजर कांग्रेए पिछले कुछ समय से उनकी जगह किसी अन्य को राज्य की बागडोर सौंपने की मांग करती आई है. पार्टी यह आरोप भी लगाती रही है कि सत्ताधारी बीजेपी ने अपनी सरकार बचाए रखने के लिए उन्हें (मनोहर पर्रिकर) जबरन अपने पद पर बनाए रखा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi