S M L

नाक में नली होने पर भी काम करते दिखे सीएम मनोहर पर्रिकर, सिंगल विंडो पोर्टल का किया उद्घाटन

तस्वीर से साफ जाहिर है कि सीएम पर्रिकर की तबीयत ठीक नहीं है

Updated On: Jan 14, 2019 09:24 PM IST

FP Staff

0
नाक में नली होने पर भी काम करते दिखे सीएम मनोहर पर्रिकर, सिंगल विंडो पोर्टल का किया उद्घाटन

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की तस्वीर पर एक बार फिर सियासी सुगबुगाहट तेज हो गई है. पर्रिकर ने सोमवार को सिंगल विंडो पोर्टल ऑफ द गोवा इनवेस्टमेंट प्रमोशन एण्ड फैसिलिटेशन बोर्ड का उद्घाटन किया.

सीएम पर्रिकर ने सुजीरा में पंडित दीनदयाल उपाध्याय विद्या संकुल के इंफ्रास्ट्रक्चर कार्य के लिए आधारशिला रखी. इस कार्य में नई सड़क, पार्किंग के लिए जगह, सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट शामिल है. यह समारोह सीएम कार्यालय, पोरवोरिम में आयोजित किया गया था.

सीएम पर्रिकर की यह तस्वीर इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि इससे साफ जाहिर हो रहा है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. उनकी नाक में पड़ी नली फोटो में साफ दिखाई दे रही है और उनके सिर पर बाल भी नहीं हैं. वह पहले से बहुत कमजोर दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि सीएम पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर है. इससे पहले गोवा फॉरवर्ड पार्टी के प्रमुख और राज्य के कृषि मंत्री विजय सरदेसाई ने बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. सरदेसाई ने बताया था कि कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहते थे लेकिन बीजेपी आलाकमान ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया.

उन्होंने कहा था, 'वह (पर्रिकर) मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहते थे. जब वह गणेश चतुर्थी पर्व पर अस्पताल में भर्ती हुए तो उन्होंने अपने सभी मंत्रालय अन्य मंत्रियों को सौंपने की इच्छा जाहिर की थी. लेकिन उसके बाद कई चीजें हुईं. बीजेपी आलाकमान ने इसमें हस्तक्षेप किया. त्यागपत्र देना या न देना पूरी तरह से उनके (पर्रिकर) के हाथ में नहीं था.'

ये भी पढ़ें: त्योहारों पर पड़ा नागरिकता संशोधन विधेयक का असर, लोगों ने नहीं मनाया बिहू

ये भी पढ़ें: JNU में नारेबाजी: तीन साल बाद कन्हैया कुमार के खिलाफ 12,000 पन्नों की चार्जशीट दायर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi