S M L

पर्रिकर विशेष विमान से लौटे गोवा, हालत बेहद गंभीर

एम्स के सूत्रों ने बताया कि रविवार को सुबह पर्रिकर की हालत बिगड़ने के बाद थोड़ी देर के लिए उन्हें आईसीयू में रखा गया. हालांकि कुछ वक्त बाद अस्पताल प्रशासन ने उन्हें छुट्टी देने का निर्णय लिया

Updated On: Oct 14, 2018 03:32 PM IST

FP Staff

0
पर्रिकर विशेष विमान से लौटे गोवा, हालत बेहद गंभीर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को आज यानी रविवार को दिल्ली के एम्स से छुट्टी दे दी गई. इसके बाद वो अपने गृह प्रदेश गोवा लौट गए हैं.

एम्स के सूत्रों ने बताया कि रविवार को सुबह उनकी हालत खराब होने के बाद थोड़ी देर के लिए उन्हें आईसीयू में रखा गया. हालांकि इसके कुछ वक्त बाद अस्पताल प्रशासन ने उन्हें छुट्टी देने का निर्णय लिया.

इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया था, ‘मुख्यमंत्री को एक विशेष विमान से रविवार को दिल्ली से गोवा लाया जा सकता है. अस्पताल में उनका इलाज कर रहे डॉक्टर रविवार की सुबह बताएंगे कि वो घर लौटने के लिए स्वस्थ हैं या नहीं.' उन्होंने बताया कि अगर पर्रिकर गोवा लौटते हैं तो वह पणजी में अपने निजी आवास में रहेंगे.

अपनी खराब सेहत के चलते मुख्यमंत्री कार्यालय में गैर-मौजूदगी के दौरान सरकार के सुचारू रूप से काम करने के तरीकों पर चर्चा के लिए शुक्रवार को पर्रिकर ने बीजेपी की गोवा इकाई की कोर कमिटी के सदस्यों और गठबंधन के सहयोगी दलों के मंत्रियों से एम्स में मुलाकात की थी.

हालांकि, पर्रिकर से मुलाकात के बाद बीजेपी और अलग से मिलने वाले सहयोगी दलों के नेताओं ने गोवा में नेतृत्व में किसी भी तरह के बदलाव से इनकार किया था.

गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं मनोहर पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बीते 15 सितंबर से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती थे. 62 वर्षीय पर्रिकर को उनकी बिगड़ती सेहत के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर विशेष विमान से दिल्ली लाया गया था.

पर्रिकर पिछले कुछ महीनों से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इसी साल के शुरू में बीमारी का पता चलने पर बीते वो 3 बार अमेरिका से इलाज कराकर लौटे हैं. इसके अलावा इसे लेकर उन्हें मुंबई के भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi