S M L

सरकार हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती: गोवा बीजेपी नेता

विपक्षी कांग्रेस ने अशोभनीय बयान के लिए सावंत की आलोचना की और कहा कि नैतिक आधार पर उन्हें गोवा बीजेपी महिला प्रमुख पद से इस्तीफा दे देना चाहिए

Bhasha Updated On: Jun 03, 2018 05:30 PM IST

0
सरकार हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती: गोवा बीजेपी नेता

गोवा के तट पर 20 वर्षीय युवती से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना के कुछ दिन बाद प्रदेश बीजेपी महिला इकाई की अध्यक्ष सुलक्षणा सावंत ने कहा कि सरकार हर किसी को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकती. विपक्षी कांग्रेस ने अशोभनीय बयान के लिए सावंत की आलोचना की और कहा कि नैतिक आधार पर उन्हें पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

सावंत ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि सरकार हर किसी को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकती. हमें लोगों की मानसिकता बदलने की जरूरत है. एक शख्स दूसरों की रक्षा कर सकता है.

उनसे 25 मई को दक्षिण गोवा के तट पर हुई एक युवती से कथित सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बारे में सवाल पूछा गया था. सावंत ने कहा कि पुलिस के पास दुष्कर्म के मामले ज्यादा आ रहे हैं क्योंकि इन दिनों महिलाएं ऐसे अपराधों की शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आ रही हैं.

बहरहाल, गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी (जीपीएमसीसी) ने कहा कि हर किसी को सुरक्षा मुहैया कराने की जिम्मेदारी सरकार की है. जीपीएमसीसी की प्रमुख प्रतिमा कुटिन्हो ने कहा कि यह अशोभनीय है कि सावंत ऐसे बयान दे रही हैं. नैतिक आधार पर उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi