S M L

गोवाः बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फेंकी समोसे की थाली, दो FIR दर्ज

तेंदुलकर ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और आगजनी की

Updated On: Dec 22, 2018 01:04 PM IST

FP Staff

0
गोवाः बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फेंकी समोसे की थाली, दो FIR दर्ज

गोवा में बीजेपी अध्यक्ष विनय तेंदुलकर द्वारा कथित तौर पर समोसे और फूलों की एक थाली लहराने के बाद, हंगामा शुरू करने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा गांधीगिरी का विरोध करने के लिए बीते शुक्रवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. न्यूज 18 की खबर के अनुसार राफेल सौदे को लेकर सड़क पर हुई लड़ाई के बाद पणजी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी और एक काउंटर एफआईआर दर्ज की गई थी. तेंदुलकर ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और आगजनी की.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विनय तेंदुलकर भड़क गए 

हालांकि, राज्य कांग्रेस महिला विंग की अध्यक्ष प्रतिमा कोटिन्हो द्वारा दायर एक एफआईआर के अनुसार, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीते शुक्रवार शाम हंगामा किया और पार्टी की महिलाओं से मारपीट भी की. कोटिन्हो ने पणजी पुलिस स्टेशन में अपनी प्राथमिकी में कहा- जिस समय नेताओं ने हमसे संपर्क किया, हमने शांति बनाए रखी और उनका शांतिपूर्वक स्वागत किया और उन्हें जलपान और फूल भेंट किए. हमें देखकर, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विनय तेंदुलकर भड़क गए और उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनके दिए गए 'समोसे की थाली' लहराने लगे. उसके बाद फूलों का गुलदस्ता भी उन्होंने फेंक दिया.

केंद्र सरकार पर हमले के खिलाफ शांतिपूर्वक विरोध कर रहे थे

अज्ञात बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ आईपीसी धारा 143 (गैरकानूनी विधानसभा), 147 (दंगा), 323 (चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग), 509 (महिलाओं का अपमान), 354 (आपराधिक हमला) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. एक काउंटर एफआईआर में, बीजेपी कार्यकर्ता कविता कंडोलकर ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें उकसाने और हमला करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बोतलें, 'समोसे' और लकड़ी के टुकड़े फेंके. तेंदुलकर ने राज्य बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में बताया- हमारे देशव्यापी अभियान के तहत, हम राफेल मुद्दे पर कांग्रेस द्वारा हमारे प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार पर हमले के खिलाफ शांतिपूर्वक विरोध कर रहे थे. यह उनके कार्यकर्ता थे जिन्होंने हम पर हमला करना शुरू कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi