S M L

राहुल के इटली जाने पर बोले गिरिराज- वो एक नॉन सीरियस अध्यक्ष

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वो परिस्थितियों के नेता है, नेचुरल नेता नहीं है

Updated On: Mar 03, 2018 03:43 PM IST

FP Staff

0
राहुल के इटली जाने पर बोले गिरिराज- वो एक नॉन सीरियस अध्यक्ष

त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड चुनाव के नतीजे आ गए हैं. त्रिपुरा में लेफ्ट के 25 साल के शासन को खत्म कर बीजेपी ने बड़ी कामयाबी दर्ज की है. नगालैंड में भी बीजेपी की स्थिति अच्छी हुई है. मेघालय में पार्टी को बहुमत नहीं मिला है लेकिन बीजेपी नेताओं ने गठबंधन कर सरकार बनाने की संभावनाओं पर हामी जरूर भरी है. ऐसे समय में जब नतीजे आ रहे हैं तब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इटली अपनी नानी से मिलने के गए हुए हैं.

राहुल के इटली जाने पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि उन्हें पता होता है कि इटली कब जाना है. वह एक नॉन सीरियस नेता है.

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वो परिस्थितियों के नेता है. नेचुरल नेता नहीं है. सिंह सिर्फ यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि रानी की गोद से पैदा हुए हैं और परिस्थितियों के कारण अध्यक्ष बन गए हैं.

उन्होंने कहा कि ऐसे समय में पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच होना चाहिए. उनमें उत्साह भरना चाहिए तो वो भाग गए हैं. उन्होंने कहा कि कोई नेता अपने कार्यकर्ताओं को छोड़ के ऐसे समय में नहीं भागता. वो एक नॉन सीरियस अध्यक्ष हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi