S M L

भगवान राम के वंशज हैं मुसलमान, राम मंदिर बनवाने में करें मदद: गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदुओं का सब्र का बांध टूट गया तो वे काशी, मथुरा और अयोध्‍या पर कब्‍जा कर लेंगे

Updated On: Oct 02, 2018 09:22 AM IST

FP Staff

0
भगवान राम के वंशज हैं मुसलमान, राम मंदिर बनवाने में करें मदद: गिरिराज सिंह

अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर अजीबो गरीब बयान दिया है. सोमवार को गिरिराज सिंह ने मुस्लिम समुदाय से अपील की है कि वे अयोध्या में राम मंदिर बनवाने में मदद करें. दरअसल गिरिराज सिंह का मानना है कि मुस्लिम भगवान राम के वंशज है इसलिए उनहें भी राम मंदिर बनवाने में मदद करनी चाहिए.

न्यूज 18 की खूर के मुताबिक गिरिराज सिंह ने अपने बयान में कहा है कि मुस्लमानों को राम मंदिर बनवाने में मदद करनी चाहिए क्योंकि वे भी भगवान राम के वंशज हैं, मुगल बादशाह बाबर के नहीं.

इसके साथ उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदुओं का सब्र का बांध टूट गया तो वे काशी, मथुरा और अयोध्‍या पर कब्‍जा कर लेंगे.

राहुल गांधी पर लगाए आरोप

इससे पहले गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह भगवान शिव की पूजा करने वाले और 'हर हर महादेव' कहने वाले कार्यकर्ताओं को निकाल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सोमवार को इलाहाबाद में जब उनको (राहुल गांधी) कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'शिव भक्त राहुल' कहकर नारे लगाए और ‘शिव भक्त राहुल गांधी जिंदाबाद’ कहा तो राहुल गुस्सा हो गए और वापस हेलिकॉप्टर में बैठकर वहां से चले गए.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही चुनावों मे जाति के नाम पर चुनाव लड़ा है लेकिन वो कामयाब नहीं हुए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi