S M L

दिग्विजय सिंह ने संघ पर साधा निशाना तो ट्विटर यूजर्स ने की खिंचाई

जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने आरएसएस पर तंज भरा ट्वीट किया तो लोगों की तरफ से उन्हें जवाब भी वैसे ही मिले

Updated On: Jul 22, 2017 05:57 PM IST

Puneet Saini Puneet Saini
फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
दिग्विजय सिंह ने संघ पर साधा निशाना तो ट्विटर यूजर्स ने की खिंचाई

ट्विटर यूजर्स ने एक बार फिर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को ट्रोल किया है. दिग्विजय ने आरएसएस पर निशाना साधा था. दरअसल उनका इशारा देश के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री पर था. लेकिन इसके बाद उन्हें ट्विटर यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ा.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री बनने के लिए लोगों को संघ की शाखा में जाने की सलाह दी थी. उन्होंने लिखा 'कैंब्रिज, हावर्ड, ऑक्सफोर्ड, आईआईएम, आईआईटी सब भूल जाओ. संघ की शाखाओं का प्लेसमेंट तो देखो राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, उपराष्ट्रपति'

युवराज सिंह नामक यूजर ने दिग्विजय सिंह की जलन के लिए दवाई बताई है. लेकिन उन्होंने इस दवाई का नाम डॉ. मोदी बर्नोल बताया है. साफ जाहिर है उन्होंने दिग्विजय को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है. इसके साथ उन्होंने लिखा भी है 'अब जलन हद से ज्यादा है'.

कुलदीप ने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर की है. जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष शोक संदेश मोबाइल में से देखकर लिख रहे हैं. कुलदीप का कहना है 'विदेश कॉलेज में पढ़कर भी राहुल आज तक ढंग का नेता नहीं बन सका. और संघ से शिक्षा प्राप्त लोग प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति पद तक पहुंच गए'.

अमरदीप सिंह ने इस ट्वीट पर क्या जवाब दिया. देखिए इस पर अब हम क्या कह सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi