S M L

सूरत में नरेंद्र मोदी: एक मोदी नहीं है, सवा सौ करोड़ मोदी हैं जो देश बदल रहे हैं

नरेंद्र मोदी ने कहा, 2014 में देश में ऐसी सरकार बनी है जिसने सवा सौ करोड़ की आबादी को जगा दिया

Updated On: Jan 30, 2019 09:21 PM IST

FP Staff

0
सूरत में नरेंद्र मोदी: एक मोदी नहीं है, सवा सौ करोड़ मोदी हैं जो देश बदल रहे हैं

सूरत कारोबारियों की भूमि है. आप सोच रहे होंगे कि 2014 में जो निवेश किया उसका फायदा आपको मिल गया. 2014 में देश निराशा के गर्त में था. लोग देश छोड़कर जा रहे थे. लेकिन अचानक आशा विश्वास में बदल गए. पीएम नरेंद्र मोदी सूरत में न्यू इंडिया यूथ कॉन्क्लेव को संबोधित कर रहे हैं.

देश में ऐसी सरकार बनी है उसने 125 करोड़ की आबादी को जगा दिया. नरेंद्र मोदी ने कहा, एक समय लोगों की ऐसी मानसिकता थी कि अब कुछ नहीं बदल सकता. लेकिन 2014 के बाद लोगों की मानसिकता बदल गई है. उन्हें लगता है कि अब सबकुछ बदल सकता है. 2014 के बाद हालात बदल गए और देश निराशा की गर्त से बाहर आ गया.

आपने देखा है ना 26/11 का हमला हुआ. हमारी सरकार के दौरा ऊरी का हमला हुआ. और ऊरी के बाद हमने क्या किया आप सबनेदे खा. 26/11 के हमले में कितने लोगों की मौत हो गई और सरकार सोती रही. लेकिन ऊरी के बाद हमने उन्हें सोने नहीं दिया.

हमारे जवान शहीद हो रहे हैं. लेकिन वो लड़ते लड़ते मर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि कोई आकर बम धमाका कर रहे हों और उसमें सेना के जवान मर रहे हों. साढ़े चार साल हो गए हैं लेकिन अब बम धमाके नहीं हो रहे हैं. क्या यह बदलाव नहीं है.

हम मिलकर करेंगे काम 

2014 के बाद सवा सौ करोड़ देशवासियों का जनमन बदला है वो देश को बदल कर रहेगा ये मेरा विश्वास है. पहले ऐसी मान्यता थी कि सरकार ही सबकुछ करेगी, हमने आकर इसे बदल दिया, हमसे बड़ा देश है. देश के लोग हमसे बड़े हैं. सवा सौ करोड़ देशवासी देश बदल सकते हैं, हम तो उनके लिए हैं. एक मोदी नहीं बल्कि सवा सौ करोड़ मोदी मिलकर काम करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi