S M L

Revealed : गौतम रोडे ने गुपचुप तरीके से लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से कर ली सगाई, जल्द करेंगे शादी

गौतम ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में इस खबर की पुष्टि की है कि दिवाली के मौके पर उन्होंने सगाई कर ली है

Updated On: Oct 25, 2017 06:06 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : गौतम रोडे ने गुपचुप तरीके से लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से कर ली सगाई, जल्द करेंगे शादी

टीवी इंडस्ट्री के वन ऑफ द हॉटेस्ट और पॉपुलर स्टार गौतम रोडे, वैसे तो विवादों और खबरों से कोसों दूर रहते हैं. लेकिन आजकल वो अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में हैं. हमने आपको काफी पहले ही बता दिया था कि गौतम अपने से काफी कम उम्र कि टीवी एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी को डेट कर रहे हैं. अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उससे गौतम की लाखों चाहने वाली फीमेल फैंस का दिल टूट सकता है. टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर गौतम रोड ने पंखुरी के साथ सगाई कर ली है.

दिवाली पर गौतम ने की सगाई

17933906_988731184595033_3986678108315975680_n

वैसे अब तक गौतम रोडे और पंखुरी अवस्थी ने कभी भी अपने रिश्ते को अपनी जुबान से कबूल नहीं किया था. लेकिन अब दोनों ने ही अपनी सगाई की खबर को कन्फर्म कर दिया है. एक नेशनल डेली से बात करते हुए गौतम रोडे और पंखुरी अवस्थी ने इस खबर की पुष्टि की है कि दिवाली के मौके पर दोनों ने सगाई कर ली है और अगले साल ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे.

बताया जा रहा है कि गौतम रोडे और पंखुरी अवस्थी की सगाई समारोह में केवल परिवार के लोग और कुछ खास फ्रेंड्स ही मौजूद थे. गौतम ने अपनी सगाई के बारे में बात करते हुए कहा है कि, “जी हां पंखुरी और मैंने हाल ही में सगाई की है और मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि मुझे पंखुरी जैसा लाइफ पार्टनर मिला. वो मेरे परिवार में भी काफी सहजता के साथ घुल मिल गई है”

इसके अलावा पंखुरी ने भी कहा कि, “हमने पहला कदम उठा लिया है. हमारे फैसले को परिवार ने अपनाया है. गौतम मेरे हर सपने का जबाव है. मैं अपनी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण समय का तहेदिल से इंतजार कर रही हूं. हमारा परिवार साथ में मिलकर शादी की तारीख का फैसला करने वाला है”

हालांकि, अब तक यह कन्फर्म नहीं हो पाया है कि शादी कब और कहा होगी लेकिन इससे पहले इन दोनों के परिवार साथ आकर शादी की डेट और वेन्यू को फाइनल करेंगे. हालांकि, शादी इस साल नहीं बल्कि अगले साल होने वाली है. पंखुरी, लखनऊ से हैं और गौतम दिल्ली के रहने वाले हैं.

CsBE3QoWEAEqGOf

वैसे पंखुरी और गौतम में उम्र का काफी लंबा फासला है. गौतम जहां 41 साल के हो गए हैं तो वहीं पंखुरी की लगभग उनसे आधी है.. इसके पहले रिपोर्ट्स आए थे कि गौतम ने पंखुरी को शादी के लिए प्रपोज किया है. जिसके बाद पंखुरी ने भी अपनी हामी भर दी. ये भी बताया जा रहा है कि पंखुरी ने गौतम की मां से मिलके उनका आशीर्वाद भी ले लिया था फिर रिपोर्ट्स आई कि वो गौतम के घर के पास ही शिफ्ट हो गईं.

वही, गौतम और पंखुरी की मुलाकात की ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर हुई थी. दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गयी यह उन्हें पता नहीं चला.41 साल के गौतम फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अक्सर 2’ में इनदिनों बिजी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi