S M L

क्रांतिकारी नेता हैं हार्दिक पटेलः संजय निरूपम

दोनों नेता शुक्रवार को मुंबई में विपक्ष की ओर से बुलाए गए संविधान बचाओ रैली निकाली के बाद मिले

FP Staff Updated On: Jan 26, 2018 07:56 PM IST

0
क्रांतिकारी नेता हैं हार्दिक पटेलः संजय निरूपम

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने हार्दिक पटेल को क्रांतिकारी नेता बताया है. उन्होंने कहा कि हार्दिक से मिलना बहुत अच्छा रहा. वह युवा और क्रांतिकारी नेता हैं.

उन्होंने कहा कि हमने तय किया है कि आनेवाले समय में मिलकर काम करेंगे. कांग्रेस को मजबूत बनाएंगे. हम साथ मिलकर दलित विरोधी, युवा विरोधी, मजदूर विरोधी, गरीब विरोधी बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे.

दोनों नेता शुक्रवार को मुंबई में विपक्ष की ओर से बुलाए गए संविधान बचाओ रैली निकाली के बाद मिले. इस रैली में शरद पवार, शरद यादव, उमर अब्दुल्ला, पृथ्वीराज चव्हाण, अल्पेश ठाकोर समेत कई नेता पहुंचे थे.

संविधान बचाओ रैली में एकजुट हुआ विपक्ष 

रैली में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कहा, 'आज हमारे पास जो भी वो संविधान की वजह से ही है. अगर संविधान सुरक्षित नहीं रहेगा तो फिर हमारे पास कुछ नहीं रहेगा. ये सरकार बनाम विपक्ष नहीं है, ये एनडीए बनाम यूपीए भी नहीं है. ये सिर्फ देश के संविधान के लिए है.'

दरअसल कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े ने संविधान को लेकर एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि 'हम संविधान बदलने आए हैं. आनेवाले समय में संविधान बदलेगा.' हेगड़े के इसी बयान को आधार बनाकर विपक्ष ने संविधान बचाओ रैली का आयोजन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi