S M L

एनडीए सरकार के खिलाफ फॉरवर्ड ब्लॉक का एक महीने तक विरोध प्रदर्शन

पार्टी के मुताबिक मोदी सरकार की वजह से देश के संविधान में निहित लोकतंत्र, पंथनिरपेक्षता और समाजवाद को खतरा पैदा हो गया है

Updated On: Oct 26, 2017 09:19 PM IST

Bhasha

0
एनडीए सरकार के खिलाफ फॉरवर्ड ब्लॉक का एक महीने तक विरोध प्रदर्शन

वाममोर्चा के घटक दल ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक केंद्र में सत्तारूढ एनडीए सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ एक महीने तक देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी.

फॉरवर्ड ब्लॉक के महासचिव देबब्रत बिस्वास ने गुरूवार को बताया कि पार्टी की केंद्रीय समिति का मानना है कि मोदी सरकार ने देश को आर्थिक और राजनीतिक संकट में धकेल दिया है. इस 40 महीने के कार्यकाल में देश के विकास को कमजोर कर दिया गया है.

पार्टी के मुताबिक मोदी सरकार की नीतियों और फैसलों की वजह से देश के संविधान में निहित लोकतंत्र, पंथनिरपेक्षता और समाजवाद को खतरा पैदा हो गया है.

बिस्वास ने कहा कि देश में मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर पार्टी की सभी प्रांतीय इकाइयां मोदी सरकार की नीतियों के विरोध में एक महीने तक रैली, हड़ताल और धरना प्रदर्शन करेगी.

उन्होंने बताया कि विरोध के इस अभियान की शुरुआत आठ नवंबर को नोटबंदी की घोषणा का एक साल पूरा होने पर काला दिवस मनाए जाने के साथ होगी.

पार्टी ने आरएसएस और मोदी सरकार के खिलाफ इस अभियान में राष्ट्रवादी सोच के देशभक्त लोगों से आगे आकर सक्रिय भागीदारी करने का आह्वान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi