विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा के पिता पर रोहतक में चाकू से हमला और लूटपाट

टी20 वर्ल्डकप की जीत के हीरो हैं जोगिंदर

FP Staff Updated On: Jul 17, 2017 04:49 PM IST

0
क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा के पिता पर रोहतक में चाकू से हमला और लूटपाट

आपको साल 2007 में टी20 वर्ल्डकप फाइनल में टीम इंडिया को आखिरी ओवर में जीत दिलाने वाले गेंदबाज जोगिंदर शर्मा तो याद ही होंगे. जब पाकिस्तानी बल्लेबाज मिस्बाह का विकेट लेकर उन्होंने टीम इंडिया को वर्ल्ड र्चैंपियन बना दिया था. वही जोगिंदर शर्मा एक बार फिर से चर्चा में हैं. लेकिन इस वजह बिलकुल अलग है. दरअसल जोगिंदर शर्मा के पिता पर हमले और लूटपाट की घटना हुई है.

जोगिंदर के पिता ओम प्रकाश शर्मा पर कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला करके उनसे लूटपाट कर ली. 68 साल के ओमप्रकाश शर्मा की रोहतक में ग्रौसरी की दुकान है. शनिवार की शाम जब वह अपनी दुकान बंद करके जा रहे थे तब दो लोगों ने उनसे लूटपाट करने की कोशिश की. जब उन्होंने रोकने का प्रयास किया तब बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया गया.

पुलिस को दी अपनी तहरीर में उन्होंने बताया है कि बदमाश उनकी दुकान के गल्ले से 7000 रुपए भी लूट कर ले गए. भागते वक्त बदमाश उन्हें दुकान के भीतर ही बंद कर गए. और उनके दूसरे बेटे ने ताला तोड़ कर उन्हें बाहर निकाला.

पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 342 और 379 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हमलावारों की पहचान के लिए आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi