S M L

मंद्रेम उपचुनाव: BJP से टिकट नहीं मिलने पर पारसेकर लड़ सकते हैं निर्दलीय

पारसेकर ने कहा, 'मैं पारंपरिक रूप से इस निर्वाचन क्षेत्र से लड़ता रहा हूं. पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि मैं उपचुनाव लड़ूं. उनको लगता है कि अगर बीजेपी मुझे टिकट नहीं देती तो मुझे निर्दलीय लड़ना चाहिए'

Updated On: Jan 21, 2019 04:59 PM IST

Bhasha

0
मंद्रेम उपचुनाव: BJP से टिकट नहीं मिलने पर पारसेकर लड़ सकते हैं निर्दलीय

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लक्ष्मीकांत पारसेकर ने संकेत दिए हैं कि पार्टी यदि उन्हें मंद्रेम विधानसभा सीट उपचुनाव में टिकट नहीं देगी तो वो निर्दलीय होकर मैदान में उतर सकते हैं.

पिछले साल अक्टूबर में दयानंद सोपटे और सुभाष शिरोडकर के गोवा विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद सत्तारूढ़ बीजेपी में शामिल होने से मंद्रेम और शिरोदा सीटों पर उपचुनाव होने हैं.

पारसेकर ने सोमवार को कहा, 'मैं पारंपरिक रूप से इस निर्वाचन क्षेत्र से लड़ता रहा हूं. पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि मैं उपचुनाव लड़ूं. उनको लगता है कि अगर बीजेपी मुझे टिकट नहीं देती तो मुझे निर्दलीय लड़ना चाहिए.'

पारसेकर ने कहा कि उन्होंने बीजेपी प्रदेश महासचिव सतीश ढोंढ से मुलाकात की और उनसे मंद्रेम सीट पर पार्टी के जीतने की संभावना को जानने के लिए एक सर्वेक्षण कराने को कहा.

सोपटे का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने 'नए व्यक्ति' को स्वीकार नहीं किया है.

2017 के गोवा विधानसभा चुनाव में उस समय कांग्रेस के साथ रहे सोपटे ने इस सीट पर पारसेकर को हराया था.

बीजेपी की गोवा इकाई के प्रमुख विनय तेंदुलकर ने बताया कि मंद्रेम और शिरोदा सीट पर पार्टी के उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi