S M L

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह बीजेपी में हुईं शामिल

शुक्रवार को बरखा सिंह ने राहुल गांधी को पार्टी के लिए अयोग्य व्यक्ति करार दिया था

Updated On: Apr 22, 2017 08:41 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह बीजेपी में हुईं शामिल

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस नेता बरखा सिंह ने शनिवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि बरखा सिंह को महिलाओं के अधिकार के लिए कार्य करने का लंबा अनुभव है. मैं उम्मीद करता हूं कि महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए बीजेपी की टीम को इससे बल मिलेगा.

श्याम जाजू ने कहा कि देश के हर भाग में लोग बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं और बड़ी उम्मीदों के साथ बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं . बीजेपी सरकार भी लोगों की आकांक्षाएं पूरी करने के लिए कार्य कर रही है.

श्याम जाजू ने बरखा सिंह के इस फैसले पर खुशी जताते हुए कहा 'हमें खुशी है कि बरखा सिंह ने बीजेपी के जमीनी स्तर पर कार्य करने का निर्णय लिया है.'

Barkha Singh

बरखा सिंह ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

बरखा सिंह ने कहा कि पिछले पांच वर्षो के दौरान कांग्रेस नेतृत्व का लोगों से संपर्क टूट गया है. बहुत दिनों से में पार्टी में घुटन महसूस कर रही थी क्योंकि अपना विचार व्यक्त करने का कोई मंच नहीं था जिसके परिणामस्वरूप मुझे कांग्रेस छोड़नी पड़ी.

बरखा ने कहा कि देश के ज्यादातर लोगों की तरह मुझे भी अहसास हुआ है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्ग विकास की नीति से सभी की आकांक्षाएं पूरी होंगी. मैंने बिना शर्त बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया है. मैं जमीनी स्तर पर काम करूंगी जिससे कि यह सुनिश्चित हो सकेगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का फायदा गरीब लोगों को मिले.

Barkha Singh Vijay Goel

बरखा ने इससे पहले राहुल गांधी को पार्टी चलाने के लिए अयोग्य व्यक्ति करार दिया था. शुक्रवार को बरखा सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद से ही उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे.

इससे पहले दिल्ली कांग्रेस के नेता अरविंदर सिंह लवली ने भी बीजेपी का हाथ थाम लिया. लवली के साथ और भी कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी शामिल कर ली थी. लवली ने अजय माकन पर भेदभाव का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें: अब बरखा सिंह ने झटका 'हाथ', राहुल और माकन पर फोड़ा ठीकरा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi