S M L

आंतरिक गुटबाजी से परेशान 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रिया दत्त

माना जा रहा है कि प्रिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर मुंबई कांग्रेस में पार्टी की नेताओं की आंतरिक गुटबाजी का जिक्र किया

Updated On: Jan 07, 2019 09:14 PM IST

FP Staff

0
आंतरिक गुटबाजी से परेशान 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रिया दत्त

पूर्व कांग्रेस सांसद प्रिया दत्त ने कहा है कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. दत्त ने एएनआई को दिए अपने बयान में कहा, बीते पिछले साल मेरे लिए रोमांचक और ज्ञानवर्धक रहे हैं. हालांकि, मैंने अपने व्यक्तिगत और राजनीतिक जीवन में संतुलन बनाए रखने के लिए काफी संघर्ष किया. मुझसे जितना बन सका उतने में ही मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की.

माना जा रहा है कि प्रिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर मुंबई कांग्रेस में पार्टी की नेताओं की आंतरिक गुटबाजी का जिक्र किया है. वह इससे काफी परेशान चल रही थीं. यही कारण है कि उन्होंने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया.

यह पहली बार नहीं है जब प्रिया ने पार्टी के अंदर नेताओं की गुटबाजी पर अपना असंतोष जाहिर किया है इसके पहले भी वह बार-बार इसकी शिकायत कर चुकी हैं. प्रिया दत्त अभिनेता से नेता बने दिवंगत सुनील दत्त की बेटी और अभिनेता संजय दत्त की बहन हैं. कांग्रेस नेतृत्व ने सितंबर 2018 में प्रिया दत्त को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के सचिव पद की जिम्मेदारी पद से मुक्त कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi