S M L

आप छोड़ने के बाद एच एस फूलका की बीजेपी नेता विजय गोयल से दूसरी मुलाकात

सूत्रों का दावा है कि गुरुवार को आप से इस्तीफा देने से पहले भी उन्होंने बीजेपी नेता से मुलाकात की थी

Updated On: Jan 05, 2019 09:45 PM IST

Bhasha

0
आप छोड़ने के बाद एच एस फूलका की बीजेपी नेता विजय गोयल से दूसरी मुलाकात

आम आदमी पार्टी (आप) से इस सप्ताह इस्तीफा देने वाले एच एस फूलका ने भारतीय जनता पार्टी के नेता विजय गोयल को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शनिवार को उनसे मुलाकात की.गोयल ने फूलका को ‘अच्छा मित्र’ बताते हुए 1984 के सिख विरोधी दंगों के पीड़ितों को सजा दिलवाने के लिए उनकी कानूनी लड़ाई की प्रशंसा भी की. उन्होंने कहा, ‘हाल ही में उन्होंने आप छोड़ दी है. कभी नहीं से देर भली.'

सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में गोयल और फूलका के बीच यह दूसरी मुलाकात है. सूत्रों का दावा है कि गुरुवार को आप से इस्तीफा देने से पहले भी उन्होंने बीजेपी नेता से मुलाकात की थी.

फूलका आप से इस्तीफा देने की वजहों के बारे में बात करने से इनकार कर रहे हैं. उन्होंने पंजाब में मादक पदार्थ के खतरों से लड़ने और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) के राजनीतिकरण के खिलाफ गैर-राजनीतिक संगठन बनाने की इच्छा जाहिर की है.

हालांकि फूलका आप और कांग्रेस के बीच किसी भी तरह के गठबंधन के विरुद्ध थे. हालांकि दोनों पार्टियों के बीच चुनाव से पूर्व गठबंधन की बात चल रही है जबकि दोनों ही आधिकारिक तौर पर इससे इनकार कर रहे हैं. सूत्रों का दावा है कि राजीव गांधी से भारत रत्न छीनने की मांग पर आम आदमी पार्टी के रुख से भी फूलका नाराज थे. फूलका ने अपने अगले राजनीतिक कदम की घोषणा नहीं की है. हालांकि उन्होंने साफ कहा है कि वह अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi