S M L

मोदी के खिलाफ टिप्पणी, मेवाणी पर मामला दर्ज

मेवानी ने शुक्रवार शाम चित्रदुर्ग में एक कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी के खिलाफ टिप्पणियां की थी

Bhasha Updated On: Apr 07, 2018 04:09 PM IST

0
मोदी के खिलाफ टिप्पणी, मेवाणी पर मामला दर्ज

बेंगलुरु से करीब 200 किलोमीटर दूर चित्रदुर्ग में एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित तौर पर उकसाने वाली टिप्पणी करने को लेकर दलित नेता और गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

चित्रदुर्ग विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनावी ड्यूटी के उड़न दस्ता अधिकारी टी जयंत की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. अपनी शिकायत में जयंत ने आरोप लगाया कि मेवाणी ने शुक्रवार शाम चित्रदुर्ग में एक कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी के खिलाफ टिप्पणियां की.

पुलिस ने कल बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 153, 188, 117 और 34 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं.

कहा था मोदी नौकरी दें, नहीं तो हिमालय जाकर घंटी बजाएं 

शिकायत में मेवाणी को कथित तौर पर यह कहते हुए उद्धृत किया गया है , ‘आज युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण है. जब मोदी 15 अप्रैल को एक जनसभा को संबोधित करने बेंगलुरू पहुंचे तो आप भीड़ के साथ मिलकर हवा में कुर्सियां उछालें और उनकी जनसभा में बाधा डालें.’

12 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मोदी द्वारा शहर में एक रैली को संबोधित करेंगे. मेवाणी के खिलाफ उस रैली में व्यवधान डालने के लिए लोगों कोकथित तौर पर भड़काने के आरोपों में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

मेवाणी ने कथित तौर पर कहा , ‘आप उनसे पूछें कि हर साल दो करोड़ नौकरियां देने के वादे का क्या हुआ. अगर वे कोई जवाब ना दे पाएं तो आप उन्हें हिमालय में जाकर सोने या राम मंदिर की घंटियां बजाने के लिए कहें.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi