S M L

राम मंदिर: फारूक अब्दुल्ला बोले- राम सबके, मंदिर बना तो मैं भी लगाऊंगा पत्थर

अयोध्या मामले पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि इस मामले को कोर्ट में घसीटने की जरूरत नहीं है

Updated On: Jan 04, 2019 12:50 PM IST

FP Staff

0
राम मंदिर: फारूक अब्दुल्ला बोले- राम सबके, मंदिर बना तो मैं भी लगाऊंगा पत्थर

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले में बेंच के गठन पर सुनवाई 10 जनवरी तक के लिए टाल दी है. वहीं अयोध्या मामले पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इस मामले को कोर्ट में घसीटने की जरूरत नहीं है. इसे बातचीत से सुलझाया जा सकता है.

नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस मुद्दे को लोगों के साथ टेबल पर चर्चा कर सुलझाया जाना चाहिए. इसे कोर्ट कोर्ट में घसीटने की क्या जरूरत है. मुझे पूरा यकीन है बातचीत के जरिए से इसे सुलझाया जा सकता है. भगवान राम पूरी दुनिया के हैं, सिर्फ हिंदुओं के नहीं.

उन्होंने कहा कि भगवान राम से किसी को बेर नहीं है और न होना चाहिए. कोशिश करनी चाहिए सुलझाने की और बनाने की. जिस दिन ये हो जाएगा मैं भी एक पत्थर लगाने जाउंगा. जल्द समाधान होना चाहिए. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या केस में सुनवाई करते हुए कहा कि अयोध्या केस पर अब अगली सुनवाई 10 जनवरी को होगी. सुनवाई के लिए नई बेंच का गठन होगा. नई बेंच तय करेगी कि इस मामले पर सुनवाई कैसे होगी.

प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति एस के कौल की पीठ ने कहा, 'एक उपयुक्त पीठ मामले की सुनवाई की तारीख तय करने के लिए 10 जनवरी को आगे के आदेश देगी.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi