S M L

फारुख अब्दुल्ला ने पूछा- क्या ये कटियार के बाप का देश है?

कटियार ने बुधवार को कहा था कि देश में मुस्लिमों का काम क्या है? उन्हें पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए

Updated On: Feb 08, 2018 02:02 PM IST

FP Staff

0
फारुख अब्दुल्ला ने पूछा- क्या ये कटियार के बाप का देश है?

बीजेपी सांसद विनय कटियार के बयान, मुस्लिमों को इस देश से बांग्लादेश या पाकिस्तान चला जाना चाहिए, पर बोलते हुए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला ने पूछा है कि क्या ये कटियार के बाप का देश है? ये हम सब का देश है.

कटियार के बयान पर टिप्पणी करते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि क्या ये देश कटियार के बाप का है? यह देश हम सबका है. कटियार हमेशा से ही ऐसी बाते करते हैं. ये नफरत फैलाने वाली बात है. धर्म नफरत की बात नहीं करता, मोहब्बत की बात करता है.

कटियार ने बुधवार को कहा था कि देश में मुस्लिमों का काम क्या है? उन्हें पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए. कटियार ने कहा था कि दूसरी बात ये है कि मुसलमान इस देश में रहना ही नहीं चाहिए. उन्होंने जनसंख्या के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया तो इस में रहने की क्या आवश्यकता थी? उनको अलग भू-भाग दे दिया गया, बांग्लादेश या पाकिस्तान जाएं या क्या काम है उनका?

कटियार ने ये बयान ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के लोकसभा में दिए गए उस बयान पर दिया था, जिसमें ओवैसी ने एक ऐसा बिल लाने की मांग की थी, जिसमें किसी भी भारतीय मुस्लिम को पाकिस्तानी कहे जाने पर तीन साल की गैर-जमानती सजा का प्रावधान हो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi