S M L

अब्दुल्ला का बीजेपी पर तंज, कहा- राम वोट करने नहीं आएंगे, जनता चुनेगी सरकार

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि राम या अल्लाह वोट नहीं करने आएंगे बल्कि जनता को ही वोट करना होगा. उन्होंने कहा, बीजेपी सोचती हैं कि भगवान राम उन्हें 2019 का चुनाव जिताएंगे

Updated On: Nov 01, 2018 01:58 PM IST

FP Staff

0
अब्दुल्ला का बीजेपी पर तंज, कहा- राम वोट करने नहीं आएंगे, जनता चुनेगी सरकार
Loading...

अयोध्या में राम मंदिर-बाबरी मस्जिस विवाद मामले की सुनवाई को सुप्रीम कोर्ट ने जनवरी तक के लिए टाल दिया है लेकिन इस मामले पर सियासी घमासान जारी है. गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि बीजेपी सोच रही है कि 2019 में भगवान राम चुनाव जीता देंगे.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि राम या अल्लाह वोट नहीं करने आएंगे बल्कि जनता को ही वोट करना होगा. उन्होंने कहा, वे (बीजेपी) सोचते हैं कि भगवान राम उन्हें 2019 का चुनाव जिताएंगे. भगवान चुनाव जिताने मे उनकी मदद नहीं करेंगे, भगवान राम या अल्लाह वोट करने नहीं आएंगे यहां जनता को वोट करना है.

वहीं शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा है कि उद्धव ठाकरे 25 नवंबर को अयोध्या जाएंगे. उन्होंने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. वे वहां जाकर मोदी जी और बीजेपी सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए याद दिलाएंगे. अगर हम कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगे तो हमें एक हजार साल इंतजार करना पड़ेगा.

इन सब के अलावा राम मंदिर मुद्दे पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी बयान दिया है. गुरुवार को अपर्णा यादव ने कहा कि उन्हें भी राम मंदिर बनने का इंतजार है.

उन्होंने कहा कि मुझे सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास है. मेरा विचार है कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए. अपर्णा यादव बाराबंकी के देवा शरीफ पहुंची थी. यहां उन्होंने यह भी कहा कि कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए हमें जनवरी तक मामले की सुनवाई शुरू होने का इंतजार करना चाहिए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi