S M L

लोकतंत्र की हत्या करने वालों का करें पर्दाफाशः पीएम मोदी

बीजेपी के नेता औप पीएम मोदी संसद की कार्यवाही बाधित होने के खिलाफ गुरुवार को उपवास कर रहे हैं

FP Staff Updated On: Apr 12, 2018 05:46 PM IST

0
लोकतंत्र की हत्या करने वालों का करें पर्दाफाशः पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बीजेपी सांसदों और निर्वाचित प्रतिनिधियों से उन मुट्ठी भर लोगों को बेनकाब करने के लिए कहा जिन्होंने बजट सत्र के दौरान संसद की कार्यवाही को रोक कर लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ किया था.

समाज सुधारक ज्योतिबा फुले की जयंती पर सांसदों से टेलीकॉन्फ्रेसिंग के जरिए बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग 2014 में सत्ता हासिल नहीं कर सके, वे देश को आगे बढ़ते हुए नहीं देखना चाहते हैं. उन्होंने लोकतंत्र की हत्या कर दी. हम लोग उनके किए को दुनिया के सामने लाने के लिए उपवास करेंगे. पीएम ने कहा कि मैं काम करते हुए उपवास करूंगा.

ज्योतिबा फुले की जयंती को पार्टी ने समता दिवस के तौर पर मनाया.

हाल ही संपन्न हुए संसद के बजट सत्र की कार्यवाही बाधित होने के खिलाफ पीएम मोदी लगभग 2000 सांसद, विधायक और एमएलसी के साथ गुरुवार को उपवास कर रहे हैं. पार्टी पूरे देश के 600 जिला मुख्यालयों पर उपवास पर बैठने वाली है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पीएम मोदी ने पार्टी के नेताओं से कहा कि उपवास के दौरान आप मीडिया और लोगों से बात कर संसद में गतिरोध करने वाली कांग्रेस का पर्दाफाश करिए. पीएम मोदी उपवास के दौरान तमिलनाडु जाएंगे. यहां पर वो एक सैन्य प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे.

सारे मंत्रियों समेत राज्यसभा सांसदों को पार्टी ने निर्देश दिया है कि वो उपवास पर बैठे और जनता को यह बताए कि कांग्रेस के वजह से ही संसद की कार्यवाही बाधित हुई. बीजेपी का यह उपवास हाल ही में हुए कांग्रेस के उपवास के बाद हो रहा है. कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने दलितों के खिलाफ हो रहे अत्याचार के मुद्दे पर हाल ही उपवास किया था. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi